Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिली और वो पिछले हफ्ते SmackDown में द उसोज को मिली हार से परेशान दिखाई दिए। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान नेओमी (Naomi) का एक बार फिर शायना बैजलर (Shayna Baszler) के खिलाफ मैच देखने को मिला।

वहीं, इस हफ्ते के शो में ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज का जवाब रिकोशे ने दिया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान कई टैग टीम मैच भी देखने को मिले। इसके अलावा सैमी जेन कई सुपरस्टार्स के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते SmackDown के शो में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में Survivor Series का बिल्ड-अप इस हफ्ते भी शुरू नहीं होना

The #SurvivorSeries main event is going to be immaculate https://t.co/mR6iPbu1Xy

Survivor Series से पहले Raw और SmackDown के कुछ ही एपिसोड्स रह गए हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में भी इस पीपीवी का बिल्ड-अप शुरू नहीं हो पाया। चूंकि, Survivor Series WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक है इसलिए इस पीपीवी का बिल्ड-अप काफी पहले शुरू हो जाना चाहिए था।

यह कहना मुश्किल है कि कंपनी ने Survivor Series के बिल्ड-अप के लिए क्या प्लान बना रखा है लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में इस पीपीवी का बिल्ड-अप शुरू हो जाना चाहिए था और ऐसा ना होना बड़ी गलती है। अगर ऐसा होता तो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का बेहतर शो देखने को मिलता। उम्मीद है कि अगले हफ्ते WWE के शोज के जरिए इस पीपीवी का बिल्ड-अप शुरू हो जाएगा।

3- WWE SmackDown में सिजेरो का पिन होना

.@WWECesaro is ON FIRE, you know what that means... trouble for #LosLotharios! #SmackDown https://t.co/u9osZRtpEg

इस हफ्ते SmackDown में सिजेरो, मंसूर के साथ मिलकर टैग टीम मैच में एंजेल गार्जा & हम्बर्टो कारिलो की टीम का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में सिजेरो से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी, हालांकि, अंत में, कारिलो ने सिजेरो को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

सिजेरो को टैलेंटेड परफॉर्मर होने के बावजूद भी SmackDown में लगातार मौके नहीं मिलते हैं और इस हफ्ते पिन होने से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। देखा जाए तो यह इस हफ्ते के शो के दौरान हुई बड़ी गलती है और सिजेरो बेहतर बुकिंग डिजर्व करते हैं।

2- WWE SmackDown में नेओमी vs शायना बैजलर के मैच का अंत

WWE SmackDown में एक बार फिर नेओमी का शायना बैजलर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और अंत में नेओमी ने बैजलर को रोलअप करते हुए मैच जीत लिया था। हालांकि, सोन्या डेविल ने मैच को एक बार फिर शुरू कराया।

इस बार बैजलर, नेओमी को किराफुदा लॉक में जकड़कर मैच जीतने में कामयाब रही थीं। हालांकि, मैच खत्म हो जाने के बाद मैच को दोबारा शुरू करने का कोई मतलब नहीं बनता था और इस मैच को दोबारा शुरू करना बड़ी गलती थी।

1- WWE SmackDown में लगातार दूसरे हफ्ते जिमी उसो का पिन होना

WWE SmackDown में जिमी उसो vs किंग वुड्स का मैच देखने को मिला था। एक शानदार मैच के बाद वुड्स, जिमी को पिन करके हराने में कामयाब रहे थे। इससे पहले पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान हुए टैग टीम मैच में भी जिमी को पिन होना पड़ा था और इन दो लगातार हार से उनके मोमेंटम में काफी कमी आई है।

बता दें, इस मैच में जिमी के हारने पर उन्हें किंग वुड्स के आगे नी बेंड करना पड़ता जबकि वुड्स के हारने पर वुड्स को रोमन रेंस के आगे नी बेंड करना पड़ता। चूंकि, जिमी यह मैच हार गए थे इसलिए वो वुड्स के आगे नी बेंड करने वाले थे लेकिन तभी यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने आकर वुड्स और कोफी किंग्सटन पर जबरदस्त हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया था।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...