Create
Notifications

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिलीं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी
Subham Pal
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिली और वो पिछले हफ्ते SmackDown में द उसोज को मिली हार से परेशान दिखाई दिए। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान नेओमी (Naomi) का एक बार फिर शायना बैजलर (Shayna Baszler) के खिलाफ मैच देखने को मिला।

वहीं, इस हफ्ते के शो में ड्रू मैकइंटायर के ओपन चैलेंज का जवाब रिकोशे ने दिया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान कई टैग टीम मैच भी देखने को मिले। इसके अलावा सैमी जेन कई सुपरस्टार्स के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो अच्छा था लेकिन इस शो के दौरान कुछ गलतियां भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम ऐसी ही 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते SmackDown के शो में देखने को मिलीं।

4- WWE SmackDown में Survivor Series का बिल्ड-अप इस हफ्ते भी शुरू नहीं होना

The #SurvivorSeries main event is going to be immaculate https://t.co/mR6iPbu1Xy

Survivor Series से पहले Raw और SmackDown के कुछ ही एपिसोड्स रह गए हैं लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में भी इस पीपीवी का बिल्ड-अप शुरू नहीं हो पाया। चूंकि, Survivor Series WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक है इसलिए इस पीपीवी का बिल्ड-अप काफी पहले शुरू हो जाना चाहिए था।

यह कहना मुश्किल है कि कंपनी ने Survivor Series के बिल्ड-अप के लिए क्या प्लान बना रखा है लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में इस पीपीवी का बिल्ड-अप शुरू हो जाना चाहिए था और ऐसा ना होना बड़ी गलती है। अगर ऐसा होता तो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का बेहतर शो देखने को मिलता। उम्मीद है कि अगले हफ्ते WWE के शोज के जरिए इस पीपीवी का बिल्ड-अप शुरू हो जाएगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now