Create

WWE SmackDown: 4 बड़ी गलतियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं और इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो का महत्व काफी ज्यादा है। ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE के अगले पीपीवी Survivor Series का बिल्ड-अप तो शुरू हो चुका है लेकिन अभी तक इस पीपीवी के बिल्ड-अप के दौरान कुछ खास देखने को नहीं मिला है। उम्मीद है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान कुछ रोमांचक चीज़ें देखने को मिलेंगी।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown के शो के लिए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs किंग वुड्स (King Woods) के मैच की घोषणा हो चुकी है और यह बात तो पक्की है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो बेहतरीन साबित हो सकता है लेकिन इस शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसी बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown में नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में नेओमी को ब्लू ब्रांड की टीम में शामिल होने का मौका नहीं मिलना

WWE सुपरस्टार नेओमी को Survivor Series के लिए टीम SmackDown में जगह नहीं मिली है, हालांकि, वो इस टीम में जगह बनाना डिजर्व करती हैं। इस बात की संभावना है कि नेओमी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान खुद को टीम SmackDown में शामिल किये जाने की मांग कर सकती हैं। यही कारण है कि नेओमी को इस टीम में शामिल होने का मौका जरूर मिलना चाहिए।

संभव है कि नेओमी को इस टीम में शामिल होने के लिए इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान एक बार फिर शायना बैजलर का सामना करना पड़ सकता है। बता दें, पिछले हफ्ते के शो के दौरान नेओमी ने बैजलर को हरा दिया था लेकिन सोन्या डेविल की वजह से मैच दोबारा शुरू कराया गया था और नेओमी यह मैच हार गई थीं। अगर नेओमी को इस हफ्ते टीम SmackDown में शामिल होने का मौका मिलता है तो यह देखना रोचक होगा कि वो इस टीम में जगह बना पाती हैं या नहीं।

3- WWE सुपरस्टार शेमस का SmackDown में नजर नहीं आना

WWE सुपरस्टार शेमस की कुछ समय पहले सर्जरी हुई थी और उन्होंने हाल ही में यूरोपियन टूर के दौरान रिंग में वापसी की। बता दें, शेमस को ड्राफ्ट में ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनाया गया था लेकिन अभी उन्हें इस ब्रांड में नजर आना बाकी है और उनकी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान जरूर वापसी होनी चाहिए।

देखा जाए तो SmackDown के मिड कार्ड डिवीजन को शेमस जैसे सुपरस्टार्स की जरूरत है और उनका इस हफ्ते शो में वापसी ना कराना बड़ी गलती होगी। पिछले हफ्ते रिज हॉलैंड ने शेमस का जिक्र करके उनके साथ स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत दिए थे। यही कारण है कि अगर शेमस की वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि वो रिज के साथ फ्यूड शुरू करते हैं या नहीं।

2- WWE SmackDown में टीम Raw का अटैक नहीं होना

WWE Survivor Series से पहले इस हफ्ते SmackDown सहित WWE के केवल 3 शोज का आयोजन करना रह गया है। हालांकि, अभी तक Raw और SmackDown में से किसी भी ब्रांड ने एक-दूसरे पर अटैक नहीं किया है। देखा जाए तो इस पीपीवी के बिल्ड-अप को रोचक बनाने के लिए ऐसा करना जरूरी है।

यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान टीम Raw का अटैक जरूर होना चाहिए और ऐसा ना होना बड़ी गलती होगी। वैसे भी, Raw की मेंस & विमेंस टीम फाइनल हो चुकी है और ये दोनों टीम्स SmackDown पर हमला करके Survivor Series से पहले बढ़त बनाना चाहेगी।

1- WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs जेवियर वुड्स के मैच में बिग ई का दखल नहीं देना

पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस द्वारा द उसोज के साथ मिलकर कोफी किंग्सटन और किंग वुड्स की बुरी तरह पिटाई किये जाने के बाद इस हफ्ते के शो के लिए रोमन रेंस vs किंग वुड्स के मैच की घोषणा हो चुकी है। पिछले हफ्ते हुए हमले में चोटिल होने की वजह से कोफी किंग्सटन शायद इस मैच के दौरान मौजूद नहीं रहेंगे।

यही वजह है कि इस मैच के दौरान वुड्स को अकेले रोमन का सामना करने में काफी मुश्किलें आ सकती हैं और इस दौरान ट्राइबल चीफ, वुड्स का बुरा हाल कर सकते हैं। देखा जाए तो इस मैच के दौरान WWE चैंपियन बिग ई को जरूर दखल देना चाहिए। अगर बिग ई मैच में दखल देते हैं तो वो ना केवल अपने साथी वुड्स को रोमन के हाथों पिटने से बचा लेंगे बल्कि वो रोमन के खिलाफ होने वाले मैच के बिल्ड-अप की भी शुरूआत कर लेंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...