Create

WWE SmackDown: 4 गलतियां जो इस हफ्ते के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए 

WWE Crown Jewel के बाद इस हफ्ते SmackDown के शो में गलतियां नहीं होनी चाहिए
WWE Crown Jewel के बाद इस हफ्ते SmackDown के शो में गलतियां नहीं होनी चाहिए

WWE Crown Jewel अब समाप्त हो चुका है और कुछ ही घंटों में SmackDown के एपिसोड का आयोजन होना है। बता दें, Crown Jewel इवेंट काफी शानदार साबित हुआ था। इस शो की समाप्ति के साथ ही WWE के दोनों ब्रांड्स में ड्राफ्ट लागू हो चुका है और इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए WWE के शोज की नई शुरुआत होगी। चूंकि, यह Crown Jewel के बाद ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड होने जा रहा है इसलिए इस शो के दौरान कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं।

साथ ही, WWE के अगले पीपीवी Survivor Series के बिल्ड-अप की शुरूआत भी देखने को मिल सकती है। बता दें, Survivor Series को WWE के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक माना जाता है और इस साल इस पीपीवी का आयोजन 21 नवंबर (भारत में 22 नवंबर) को होने जा रहा है। अब जबकि, इस हफ्ते SmackDown के शो के जरिए नई शुरुआत होने जा रही है इसलिए इस शो के दौरान गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते के शो के दौरान नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का टाइटल एक्सचेंज ना करना

WWE ड्राफ्ट में Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को ब्लू ब्रांड जबकि SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को Raw का हिस्सा बनाया गया था। हालांकि, अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपना टाइटल एक्सचेंज नहीं किया है और इस हफ्ते शो में इन दोनों सुपरस्टार्स को अपना टाइटल जरूर एक्सचेंज करना चाहिए। इस हफ्ते के शो के जरिए ड्राफ्ट लागू हो जाएगा इसलिए अगर टाइटल एक्सचेंज नहीं होता है तो यह बड़ी गलती होगी।

हालांकि, बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर दोनों ही हील सुपरस्टार हैं इसलिए यह बात तो पक्की है कि टाइटल एक्सचेंज इतनी भी आसानी से नहीं होने वाला है। यही कारण है कि बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर का टाइटल एक्सचेंज सैगमेंट काफी मजेदार साबित हो सकता है और इस सैगमेंट को इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान जरूर कराना चाहिए।

3- ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बने सुपरस्टार्स का शो में इस्तेमाल नहीं होना

जैसा कि हमने बताया कि Crown Jewel की समाप्ति के साथ ही ड्राफ्ट लागू हो चुका है और जिंदर महल, ड्रू मैकइंटायर, मुस्तफा अली, रिकोशे जैसे कई सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनाया गया था। इसके अलावा कई NXT सुपरस्टार्स को भी SmackDown का हिस्सा बनाया गया है।

चूकिं, ड्राफ्ट के बाद यह SmackDown का पहला शो होने जा रहा है इसलिए इस शो के दौरान इन सुपरस्टार्स का इस्तेमाल ना करना बड़ी गलती होगी। यह देखना रोचक होगा कि SmackDown का हिस्सा बने नए सुपरस्टार्स को इस ब्रांड में कितने मौके मिल पाते हैं।

2- WWE SmackDown में द उसोज को नए चैलेंजर ना मिलना

SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने हाल ही में स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराकर उनके साथ अपना फ्यूड समाप्त किया था। इसके अलावा द उसोज Crown Jewel में शैल्टन बेंजामिन & सेड्रिक एलेक्जेंडर को भी हराने में कामयाब रहे थे। अब द उसोज को नए चैलेंजर की जरूरत है और इस हफ्ते के शो के दौरान उसोज को नया चैलेंजर जरूर मिलना चाहिए।

बता दें, ड्राफ्ट में न्यू डे, वाइकिंग रेडर्स, हम्बर्टो कारिलो & एंजेल गार्जा जैसी कई टैग टीम्स को SmackDown का हिस्सा बनाया गया है। यह देखना रोचक होगा कि कौन सी टीम द उसोज के नए चैलेंजर के रूप में सामने आने वाली हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस का पॉल हेमन से Crown Jewel में टाइटल रिंग में फेंकने के बारे में सवाल ना करना

WWE Crown Jewel के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच देखने को मिला था और अंत में रोमन ने ब्रॉक पर टाइटल से हमला करने के बाद उन्हें पिन करते हुए मैच जीत लिया था। बता दें, पॉल हेमन ने ही यूनिवर्सल टाइटल को रिंग में फेंका था और ऐसा लग रहा था कि वो ऐसा करके लैसनर की मदद करना चाहते थे।

यही नहीं, हेमन, रोमन की जीत के बावजूद भी खुश नहीं दिखाई दे रहे थे। यही कारण है कि रोमन को SmackDown में पॉल हेमन से इस बारे में जरूर सवाल करना चाहिए। वैसे भी, हेमन कई बार रोमन को धोखा देने के संकेत दे चुके हैं और अगर रोमन सावधान नहीं होते हैं तो उन्हें आने वाले समय में हेमन की वजह से अपना टाइटल गंवाना पड़ सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment