Create

WWE SmackDown: 4 चीजें जो इस हफ्ते के शो में नहीं होनी चाहिए 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड Extreme Rules से पहले आखिरी एपिसोड होगा
WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड Extreme Rules से पहले आखिरी एपिसोड होगा

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) से पहले ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। यानी, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए WWE के पास Extreme Rules को बिल्ड करने का आखिरी मौका होगा। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए अपोलो क्रूज (Apollo Crews) vs शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) के आईसी चैंपियनशिप मैच की घोषणा की जा चुकी है।

इसके अलावा WWE इस हफ्ते के शो के दौरान Extreme Rules में होने जा रहे सभी मैचों को हाइप करने की कोशिश कर सकती है। साथ ही, इस शो के दौरान Extreme Rules के लिए कुछ और मैचों की भी घोषणा की जा सकती है।

चूंकि, यह Extreme Rules से पहले SmackDown का आखिरी एपिसोड है इसलिए इस शो के दौरान WWE को गलतियां करने से बचना चाहिए। इस आर्टिकल में हम ऐसी 4 चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि Extreme Rules से पहले इस हफ्ते SmackDown के शो में नहीं होनी चाहिए।

4- WWE SmackDown में अपोलो क्रूज का आईसी चैंपियन बनना

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान अपोलो क्रूज ने कमांडर अजीज के साथ मिलकर आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स पर हमला करते हुए रीमैच की मांग कर दी थी। रीमैच की मांग किये जाने के बाद अपोलो क्रूज को इस हफ्ते SmackDown में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला है।

बता दें, नाकामुरा का आईसी चैंपियन के रूप में यह पहला टाइटल डिफेंस होने वाला है और इस मैच में क्रूज की बिल्कुल भी जीत नहीं होनी चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि नाकामुरा को अभी तक आईसी चैंपियन के रूप में ठीक तरह से बिल्ड नहीं किया गया है और इतनी जल्दी उनसे टाइटल वापस लेना सही नहीं रहेगा। वहीं, अपोलो क्रूज का आईसी चैंपियन के रूप में रन कुछ खास नहीं रहा था इसलिए इस वक्त उन्हें दोबारा चैंपियन बनाने का मतलब नहीं बनता है।

3- WWE SmackDown में नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस निकी A.S.H & रिया रिप्ली का नजर नहीं आना

इस हफ्ते WWE Raw में रिया रिप्ली & निकी A.S.H, टमीना & नटालिया को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनीं थीं। चूकिं, विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर रेड और ब्लू दोनों ब्रांड्स का अधिकार है इसलिए इस हफ्ते SmackDown में नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस को जरूर दस्तक देना चाहिए।

बता दें, कुछ वक्त पहले तक नॉक्स & शॉटजी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा हुआ करती थीं। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में रिया & निकी की वापसी कराके उनका नॉक्स & शॉटजी के साथ जरूर फ्यूड शुरू किया जाना चाहिए।

2- Extreme Rules से पहले SmackDown में बियांका ब्लेयर को कमजोर दिखाना

पिछले हफ्ते SmackDown में बियांका ब्लेयर के लिए खास होमकमिंग सैगमेंट का आयोजन किया गया था। हालांकि, इस सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच ने दखल दिया था और बैकी ने इस सैगमेंट का अंत बियांका को मैनहैंडल स्लैम देकर किया था। इस वजह से बियांका, बैकी के सामने काफी कमजोर लगी थीं।

हालांकि, Extreme Rules से पहले होने जा रहे इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान बियांका ब्लेयर को कमजोर दिखाने की गलती नहीं करनी चाहिए। इसके बजाए इस हफ्ते के शो के दौरान बियांका को बैकी के SmackDown विमेंस टाइटल के मजबूत चैलेंजर के रूप में बुक करना चाहिए।

1- WWE SmackDown में डीमन फिन बैलर का इस्तेमाल होना

WWE Extreme Rules में रोमन रेंस को डीमन फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। बता दें, MSG में हुए SmackDown के एपिसोड के दौरान डीमन फिन बैलर की वापसी के बाद इस मैच को बुक किया गया था, हालांकि, इस हफ्ते के शो में डीमन का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि डीमन फिन बैलर एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर हैं इसलिए उनका केवल खास शोज के दौरान ही इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान डीमन का इस्तेमाल किये जाने के बजाए फिन बैलर को आकर रोमन रेंस का सामना करना चाहिए।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment