Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती हैं

WWE SmackDown में फैंस को कुछ सरप्राइज मिल सकते हैं
WWE SmackDown में फैंस को कुछ सरप्राइज मिल सकते हैं

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के साथ WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए स्टोरीलाइन शुरू कर सकता है और कुछ मैचों एक ऐलान देखने को मिल सकता है। SmackDown के एपिसोड के लिए अब तक किसी भी मैच या सैगमेंट का ऐलान देखने को नहीं मिला है। SmackDown के एपिसोड्स अमूमन धमाकेदार रहते हैं और इसी वजह से अगले एपिसोड के लिए फैंस की उम्मीद बढ़ गई है।

SmackDown के अगले एपिसोड पर सभी की निगाहें हैं। इस एपिसोड को अगर WWE को अच्छा बनाना है तो उन्हें कुछ शॉक्स और सरप्राइज प्लान करने होंगे। इससे एपिसोड खास और रोचक बनेगा और WWE को व्यूअरशिप में फायदा होगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती हैं।

5- WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन नए चैंपियन बनें

पिछले हफ्ते शिंस्के नाकामुरा और हैप्पी कॉर्बिन के बीच चैंपियनशिप कंटेंडर मैच देखने को मिला था। इस मैच में कॉर्बिन ने जीत दर्ज की थी और अब उनके पास इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने का मौका है। WWE ने अब तक इस मैच का ऐलान नहीं किया है लेकिन SmackDown में WWE इस धमाकेदार मैच को तय कर सकता है। नाकामुरा को चैंपियन बने हुए पर्याप्त समय हो गया है और उनका टाइटल रन निराशाजनक रहा है। इसी वजह से हैप्पी कॉर्बिन को अब चैंपियनशिप देना सही निर्णय होगा। वो लगातार अपने नए कैरेक्टर द्वारा फैंस का ध्यान खींचने में सफल रहे हैं।

ज्यादातर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि नाकामुरा टाइटल रिटेन कर लेंगे। हालांकि, हैप्पी कॉर्बिन चैंपियन बनकर सभी को चौंका सकते हैं। इस मैच में उन्हें अपने साथी की मदद से जीत मिल सकती है। कॉर्बिन के चैंपियन बनने से मिड-कार्ड बेबीफेस सुपरस्टार्स को चैंपियनशिप के लिए मैच मिल पाएंगे। नाकामुरा ने चैंपियन के रूप में प्रभावित नहीं किया है और इसी वजह से SmackDown में टाइटल चेंज होना चाहिए।

4- जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन का हील टर्न

.@AustinCreedWins gets the victory against @JinderMahal 🟥Win/Loss record🟥♦️Xavier Woods/ W:20 L:14 D:0 WR:58,82%♦️Jinder Mahal/ W:5 L:9 D:0 WR:35,71%#WWERaw https://t.co/r7az1Oz6Bl

जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स के रूप में नजर आ रहे हैं। उन्हें फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। हालांकि, अब उनका हील टर्न हो सकता है। वुड्स किंग बन चुके हैं और WWE इतिहास में ज्यादातर किंग हील कैरेक्टर में नजर आए हैं। इसी वजह से दोनों का हील टर्न हो सकता है।

वो SmackDown के एपिसोड में हील की तरह बर्ताव करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। किंग वुड्स प्रोमो कट करते हुए फैंस को गुस्सा दिला सकते हैं और कोफी भी कुछ ऐसा ही कर सकते हैं। इसके चांस काफी कम है और इसी वजह से अगर SmackDown में ऐसा कुछ देखने को मिलता है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा।

3- जिंदर महल या जैफ हार्डी को SmackDown टीम का कप्तान बनाना

SmackDown और Raw ब्रांड के बीच Survivor Series में एलिमिनेशन मैच देखने को मिलता है। दोनों ब्रांड से 5-5 सुपरस्टार्स आमने-सामने आते हैं। SmackDown के एपिसोड से WWE उस मैच के लिए हाइप बनाना शुरू कर सकता है। SmackDown की ओर से कुछ नामों का ऐलान हो सकता है।

WWE यहां कप्तान के नाम का ऐलान करते हुए सभी को चौंका सकता है। SmackDown की ओर से जैफ हार्डी को कप्तान बनाया जा सकता है क्योंकि उनके पास काफी अनुभव है। इसके अलावा जिंदर महल भी अच्छा विकल्प रहेंगे। वो पूर्व WWE चैंपियन हैं और वो टीम को बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। WWE SmackDown टीम के कप्तान का ऐलान करते हुए सभी को सरप्राइज कर सकता है।

2- शार्लेट फ्लेयर SmackDown में साशा बैंक्स की बुरी हालत करें

शार्लेट फ्लेयर और साशा बैंक्स के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो गई है। पिछले हफ्ते उनके बीच ब्रॉल देखने को मिला था। इस हफ्ते भी वो आमने-सामने आ सकती हैं। फ्लेयर और बैंक्स की दुश्मनी को SmackDown के एपिसोड में आगे बढ़ाया जा सकता है। दोनों दिग्गजों की स्टोरीलाइन के लिए हर कोई उत्साहित है।

SmackDown के एपिसोड में फ्लेयर सभी को चौंका सकती हैं। SmackDown में साशा बैंक्स प्रोमो कट करते हुए शार्लेट फ्लेयर पर हमला करने और दुश्मनी की शुरुआत करने का कारण बता सकती हैं। बाद में शार्लेट फ्लेयर वहां आकर द बॉस की बुरी हालत करते हुए फैंस को सरप्राइज दे सकती हैं।

1- बिग ई आकर रोमन रेंस पर हमला करते हुए उन्हें चैलेंज करें

Survivor Series में चैंपियन बनाम चैंपियन मैचों का आयोजन होता है। इसी वजह से बिग ई और रोमन रेंस के बीच मैच हो सकता है। इसकी स्टोरीलाइन SmackDown के एपिसोड से शुरू हो सकती है। रोमन रेंस प्रोमो कट कर सकते हैं और ब्रॉक लैसनर के सस्पेंशन के बारे में बात कर सकते हैं।

उनके इस सैगमेंट में WWE चैंपियन इंटरफेयर करते हुए फैंस को चौंका सकते हैं। वो यहां रोमन रेंस पर हमला कर सकते हैं और फिर उन्हें Survivor Series में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। WWE SmackDown में रोमन रेंस को बिग ई के खिलाफ कमजोर दिखाकर फैंस को चौंका सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment