Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते के शो का शानदार रहा। इस हफ्ते के शो के लिए पहले ही यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs किंग वुड्स (King Woods) के मैच की घोषणा कर दी गई थी। इसके अलावा इस शो के दौरान Survivor Series के लिए SmackDown की मेंस & विमेंस टीम में बदलाव देखने को मिला। वहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को एक नए सुपरस्टार ने चैलेंज किया।

इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान सिजेरो और रिज हॉलैंड के बीच बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। उम्मीद थी कि इस हफ्ते SmackDown के शो के दौरान Raw की टीम द्वारा अटैक देखने को मिलेगा, हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। ऐसा लग रहा है कि WWE ने Survivor Series से ठीक पहले एक ब्रांड के सुपरस्टार्स का दूसरे ब्रांड पर अटैक कराने का प्लान बना रखा है। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE सुपरस्टार्स सैमी जेन और आलिया टीम SmackDown से बाहर हो चुके हैं

इस साल Survivor Series के लिए SmackDown की मेंस टीम में जैफ हार्डी और सैमी जेन भी शामिल थे। हालांकि, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिला और एडम पीयर्स ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस मैच में हारने वाले सुपरस्टार को टीम से बाहर कर दिया जाएगा। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बेहतरीन फाइट देखने को मिली लेकिन अंत में जैफ हार्डी ने सैमी को हरा दिया और इस वजह से सैमी टीम SmackDown से बाहर हो गए।

WHAT?!"I've just been advised that you're no longer on the #SmackDown Women's #SurvivorSeries Team." - @SonyaDevilleWWE @WWE_Aliyah https://t.co/SnULM83OE5

सैमी की तरह आलिया को भी इस हफ्ते टीम SmackDown से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान हुए सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच में आलिया ने अपनी टीम को जीत दिलाई थी और इसके बावजूद भी उन्हें टीम से बाहर किया जाना हैरान करता है। बता दें, आलिया को टीम से बाहर करने का ऐलान सोन्या डेविल ने किया था।

4- WWE SmackDown के अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए साशा बैंक्स vs शॉट्जी के मैच का ऐलान हुआ

WWE SmackDown में पिछले कुछ हफ्तों में साशा बैंक्स और शॉट्जी के बीच दुश्मनी शुरू हो गई थी और इस हफ्ते के शो के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ टैग टीम मैच का हिस्सा थीं। अब अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच का ऐलान कर दिया गया है।

बता दें, यह पहला मौका है जब सिंगल्स मैचों में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना देखने को मिलेगा। यह बात तो पक्की है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिलने वाला है लेकिन यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में किस सुपरस्टार की जीत हो पाती है।

3- SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर की अगली चैलैंजर टोनी स्टॉर्म होंगी?

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने अपनी Survivor Series प्रतिद्वंदी बैकी लिंच पर जमकर निशाना साधा था। बता दें, इस सैगमेंट के दौरान टोनी स्टॉर्म का दखल देखने को मिला था।

सैगमेंट में दखल देने के बाद टोनी ने शार्लेट को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया था लेकिन शार्लेट इनकार करते हुए वहां से चली गई थीं। चूंकि, साशा बैंक्स वर्तमान समय में शॉट्जी के साथ फ्यूड में बिजी हैं इसलिए ऐसा लग रहा है कि शार्लेट का फ्यूड टोनी स्टॉर्म के खिलाफ देखने को मिल सकता है।

2- WWE SmackDown में NXT सुपरस्टार वॉन वैगनर नजर आए

Per @ScrapDaddyAP, it'll be @SamiZayn vs. @JEFFHARDYBRAND TONIGHT on #SmackDown... and the loser gets removed from the #SmackDown Men's #SurvivorSeries team! https://t.co/l7v1IfXxoB

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान NXT सुपरस्टार वॉन वैगनर, एडम पीयर्स के साथ दिखाई दिए थे। ऐसा लग रहा है कि वैगनर का मेन रोस्टर डेब्यू करा दिया गया है और वो आने वाले समय में पीयर्स के लिए काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

हालांकि, वैगनर NXT में काइल ओ'राइली के साथ टैग टीम का हिस्सा थे इसलिए यह देखना रोचक होगा कि वैगनर का NXT में भी इस्तेमाल होता है या फिर उन्हें पूरी तरह मेन रोस्टर का हिस्सा बना दिया गया है। बता दें, कुछ समय पहले सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि बैकस्टेज कई लोग वैगनर की युवा ऐज से तुलना कर रहे थे।

1- WWE SmackDown में द उसोज ने रोमन रेंस को क्लीन हार से बचाया

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला किंग वुड्स से हुआ। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली थी और अंत में ऐसा लगा कि वुड्स, रोमन को पिन करके उन्हें हराने में कामयाब रहेंगे।

हालांकि, द उसोज ने वुड्स को रिंग के बाहर खींचकर रोमन को क्लीन हार से बचा लिया था। हालांकि, इसके बावजूद भी रोमन को इस मैच में DQ के जरिए हार मिली थी। मैच के बाद द उसोज ने रोमन को क्राउन पहनाया था और अब रोमन ने उन्हें और द उसोज को किंग बताया है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...