WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिली। इसके अलावा शो में आने वाले समय के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान किया गया।

इस हफ्ते SmackDown में अंकल हाउडी और जॉन सीना ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। साथ ही, शो में आईसी और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप भी डिफेंड की गई थी। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नज़र डालते हैं।

5- WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के लिए होगा गौंटलेट मैच

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ऐलान हुआ कि गौंटलेट मैच के जरिए SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी को अगला चैलेंजर मिलेगा। यह गौंटलेट मैच अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में देखने को मिलेगा और इस मैच में लिव मॉर्गन, राकेल रॉड्रिगेज़, टेगन नॉक्स, एमा, सोन्या डेविल और ज़ाया ली हिस्सा लेंगी।

इन सभी सुपरस्टार्स के पास यह मैच जीतकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का शानदार मौका होगा। हालांकि, किसी भी सुपरस्टार के लिए यह मैच जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा और यह देखना रोचक होगा कि कौन सी विमेंस सुपरस्टार यह मैच जीत पाती हैं।

4- द उसोज़ के अगले टाइटल डिफेंस का हुआ ऐलान

द उसोज़ को पिछले कुछ समय से फाइटिंग चैंपियन के रूप में बुक किया जा रहा है और हाल ही के समय में वो Raw और SmackDown दोनों जगह अपने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड कर चुके हैं। अब द उसोज़ के अगले टाइटल डिफेंस का ऐलान हो चुका है।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए Hit Row vs वाइकिंग रेडर्स vs लिगाडो डेल फैंटासमा का टैग टीम मैच देखने को मिला था। Hit Row यह मैच जीतकर द उसोज के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुके हैं और यह मैच अगले हफ्ते SmackDown में देखने को मिलेगा।

3- गुंथर का आईसी टाइटल रन अभी भी जारी है

गुंथर ने इस हफ्ते SmackDown में रिकोशे के खिलाफ मैच में अपना आईसी टाइटल डिफेंड किया था। यह काफी बेहतरीन मैच साबित हुआ था और दोनों ही सुपरस्टार्स से मैच में शानदार एक्शन देखने को मिला था। हालांकि, रिकोशे ने इस मैच में गुंथर को कड़ी टक्कर दी थी लेकिन अंत में गुंथर ने रिकोशे को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया था।

इस जीत के साथ ही गुंथर का आईसी टाइटल रन अभी भी जारी है। इस मैच के बाद इम्पीरियम ने रिकोशे पर हमला कर दिया था लेकिन जल्द ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर रिकोशे को इस हमले से बचाया था। इस वजह से अगले हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए इम्पीरियम vs ब्रॉन स्ट्रोमैन & रिकोशे के स्ट्रीट फाइट मैच का ऐलान कर दिया गया है।

2- WWE SmackDown में अंकल हाउडी पहली बार दर्शकों के सामने आए नज़र

WWE SmackDown में अंकल हाउडी को डेब्यू किए हुए काफी समय बीत चुका है। हालांकि, अंकल हाउडी अभी तक केवल बिग स्क्रीन पर ही नज़र आ रहे थे। अंकल हाउडी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में पहली बार दर्शकों के सामने नज़र आए। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में ब्रे वायट और एलए नाइट का सैगमेंट देखने को मिला था।

इस सैगमेंट के दौरान एलए नाइट ने उनपर हुए हमले का जिम्मेदार ब्रे वायट को ठहराने के बाद ब्रे पर हमला कर दिया था। उसी वक्त अंकल हाउडी रैंप पर नज़र आए और अजीब तरीके से हंसने लगे। जल्द ही, एलए नाइट उनकी डरावनी हंसी सुनकर वहां से भाग खड़े हुए थे।

1- WWE में जॉन सीना की खास स्ट्रीक का अंत नहीं होगा

जॉन सीना पिछले 20 सालों से लगातार WWE में मैच लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखा जाए तो जॉन सीना ने मौजूदा समय में हॉलीवुड का रूख कर लिया है। यही कारण है कि ऐसा लगा था कि सीना इस साल WWE में कोई मैच नहीं लड़ पाएंगे और उनकी पिछले 20 सालों से WWE में हर साल मैच लड़ने की स्ट्रीक टूट जाएगी।

हालांकि, जॉन सीना ने खुद अपनी यह खास स्ट्रीक टूटने से बचा ली। बता दें, जॉन सीना ने इस हफ्ते SmackDown में बिग स्क्रीन पर नज़र आकर खुलासा किया कि वो साल 2022 के SmackDown के आखिरी एपिसोड में केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस & सैमी ज़ेन का सामना करते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो यह काफी अच्छी खबर है और जॉन सीना को लंबे समय बाद मैच लड़ते हुए देखना काफी यादगार पल होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment