Create

WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते के शो के दौरान कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। बता दें, Survivor Series में ब्लू ब्रांड की तरफ से केवल यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना मैच क्लीन तरीके से जीता था। SmackDown की तरफ शिंस्के नाकामुरा (Shinshuke Nakamura) को भी जरूर जीत मिली थी लेकिन उन्हें DQ के जरिए जीत मिली थी। यही वजह है कि पीपीवी में ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई में ब्लू ब्रांड को करारी हार झेलनी पड़ी थी।

चूंकि, Survivor Series के बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है इसलिए इस हफ्ते के शो के लिए कंपनी ने जरूर कुछ सरप्राइज प्लान कर रखे होंगे। इस हफ्ते के शो के दौरान ट्राइबल चीफ को अगला चैलेंजर मिल सकता है, वहीं, कई दुश्मनियां आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में रिज हॉलैंड और शेमस टीम बनाकर लड़ सकते हैं मैच

WWE SmackDown में डेब्यू करने के बाद से ही रिज हॉलैंड ने शेमस के साथ टीम बनाने की इच्छा जाहिर की थी। यही नहीं, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान रिज ने शेमस को मैच जीतने में मदद की थी और इस जीत की वजह से शेमस Survivor Series में टीम SmackDown में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। ऐसा लग रहा है कि WWE ने शेमस को रिज हॉलैंड के साथ टैग टीम के रूप में बुक करने का फैसला कर लिया है।

अगर ऐसा है तो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान शेमस, रिज हॉलैंड के साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं। यह बात तो पक्की है कि रिज हॉलैंड को शेमस के साथ टीम में होने से काफी फायदा हो सकता है। यही नहीं, यह टीम आने वाले समय में वर्तमान SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के लिए बेहतरीन चैलेंजर साबित हो सकती है।

4- WWE SmackDown में सोन्या डेविल से बदला ले सकती हैं नेओमी और आलिया

WWE SmackDown में सोन्या डेविल और नेओमी के बीच लंबे समय से दुश्मनी जारी है। अब सोन्या ने नेओमी के साथ-साथ आलिया को भी परेशान करना शुरू कर दिया है और सोन्या ने ही आलिया को टीम SmackDown से बाहर का रास्ता दिखाया था।

यही नहीं, पिछले हफ्ते SmackDown में सोन्या के आदेश पर ही रेफरी ने नेओमी & आलिया को चीटिंग से हार दिलाई थी। यही कारण है कि आलिया & नेओमी उनके साथ हो रही नाइंसाफी से तंग आकर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के दौरान सोन्या पर जबरदस्त हमला करते हुए उनसे बदला ले सकती हैं।

3- WWE SmackDown में जाया ली का हो सकता है डेब्यू

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जाया ली से जुड़ा एक नया वीडियो पैकेज दिखाया गया था और यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि जाया ली का डेब्यू ज्यादा दूर नहीं है। चूंकि, इस हफ्ते Survivor Series के बाद ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड होना है इसलिए इस हफ्ते शो के दौरान जाया के डेब्यू की संभावना है।

जाया के वीडियो पैकेज पर गौर किया जाए तो ऐसा लग रहा है कि उन्हें डेब्यू के बाद डोमिनेंट सुपरस्टार के रूप में बड़ा पुश दिया जा सकता है। यह देखना रोचक होगा कि जाया के डेब्यू के बाद किस सुपरस्टार को उनका पहला प्रतिद्वंदी बनाया जाता है।

2- WWE SmackDown में एडम पीयर्स को ब्रॉक लैसनर का धमकी भरा संदेश मिल सकता है

What say you to the rumors that @BrockLesnar's suspension is no longer indefinite, @HeymanHustle?#SurvivorSeries @KaylaBraxtonWWE https://t.co/k5hHey9eDh

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते खुलासा हुआ था कि ब्रॉक लैसनर से सस्पेंशन हटा दिया गया है और इसका मतलब यह है कि उनकी वापसी ज्यादा दूर नहीं है। बता दें, एडम पीयर्स ने लैसनर को सस्पेंड किया था और उन्होंने 1 मिलियन डॉलर का जुर्माना भी लगाया था।

यही कारण है कि लैसनर के ऊपर से सस्पेंशन हटने से पीयर्स के लिए खतरा बढ़ चुका है और बता दें, लैसनर ने सस्पेंड होने के बाद पीयर्स पर हमला किया था। चूंकि, लैसनर से सस्पेंशन हट चुका है, वो इस हफ्ते SmackDown में वीडियो मैसेज के जरिए पीयर्स को धमकी दे सकते हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस के अगले चैलेंजर के लिए कई सुपरस्टार्स के बीच हो सकता है मैच

Who will be brave enough to step up to #UniversalChampion @WWERomanReigns?Get ready for #SmackDown this Friday night at 8/7c on FOX!@HeymanHustle https://t.co/zkJp8Ddg3o

WWE Survivor Series में बिग ई को हराने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को SmackDown में नए चैलेंजर की जरूरत है। बता दें, WWE ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करते हुए फैंस से पूछा था कि ट्राइबल चीफ के अगले चैलेंजर के रूप में कौन सामने आने वाला है।

इस वीडियो में रोमन रेंस के अलावा ड्रू मैकइंटायर, जैफ हार्डी, हैप्पी कॉर्बिन, जेवियर वुड्स, शेमस जैसे कई सुपरस्टार्स को दिखाया गया था। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इनमें से कुछ सुपरस्टार्स के बीच इस हफ्ते SmackDown में मैच देखने को मिल सकता है और इस मैच के विजेता को रोमन का अगला चैलेंजर बनाया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment