Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड से सामने आईं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस को अगला चैलेंजर मिला
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस को अगला चैलेंजर मिला
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते शानदार एपिसोड देखने को मिला। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले और इसके साथ ही शो में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिले। ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए नया चैलेंजर टीज़ किया गया।

साथ ही, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान कुछ बड़े ऐलान भी किये गए। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 5 बड़ी कहानियों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हुआ ऐलान

BREAKING NEWS: A tournament to crown new WWE Women's Tag Team Champions will begin Monday on #WWERaw!Who would you like to see enter the tournament? #SmackDown https://t.co/pH6kKH7Bun

WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने इस हफ्ते SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का ऐलान किया और इस टूर्नामेंट के जरिए WWE को अगले विमेंस टैग टीम चैंपियंस मिलेंगे। बता दें, इस टूर्नामेंट की शुरूआत अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए होगी। हालांकि, अभी तक इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे टीमों का ऐलान नहीं किया गया है।

गौर करने वाली बात यह है कि हाल ही में साशा बैंक्स & नेओमी की WWE में वापसी की अफवाहें सामने आई थीं और बता दें, कंपनी छोड़ने से पहले ये दोनों सुपरस्टार्स विमेंस टैग टीम चैंपियंस हुआ करती थीं। यही कारण है कि संभव है कि कंपनी ने इस टूर्नामेंट के जरिए साशा बैंक्स & नेओमी की वापसी कराने का प्लान बना रखा हो।

4- WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा ने आखिरकार आईसी चैंपियनशिप मैच में बनाई जगह

RINGKAMPF vs STRONG STYLE https://t.co/K71gtWoWuj

WWE सुपरस्टार शिंस्के नाकामुरा लंबे समय से गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे। इस हफ्ते SmackDown में शिंस्के नाकामुरा को आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का एक और मौका मिला। बता दें, ब्लू ब्रांड में शिंस्के नाकामुरा का लुडविग काइजर के खिलाफ मैच देखने को मिला।

इस मैच में शिंस्के नाकामुरा के पास लुडविग काइजर को हराकर आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने का शानदार मौका था। शिंस्के नाकामुरा ने यह मौका हाथ से जाने नहीं दिया और उन्होंने इस मैच में लुडविग को हराकर आखिरकार गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई। बता दें, यह बड़ा मैच अगले हफ्ते SmackDown में देखने को मिलने वाला है।

3- कोफी किंग्सटन ने वाइकिंग रेडर्स से लिया जेवियर वुड्स का बदला

पिछले हफ्ते WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स द्वारा किये हमले में जेवियर वुड्स चोटिल हो गए थे। उनके साथी कोफी किंग्सटन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान वाइकिंग रेडर्स से इस चीज़ का बदला लेते हुए दिखाई दिए। बता दें, शो में वाइकिंग रेडर्स के मैच के बाद कोफी किंग्सटन ने केंडो स्टिक की मदद से इन दोनों सुपरस्टार्स पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था।

यही नहीं, इसके बाद कोफी किंग्सटन ने सिंगल्स मैच में वाइकिंग रेडर्स के एरिक का सामना करते हुए उन्हें हराया भी था। इस चीज़ के जरिए कोफी किंग्सटन ने वाइकिंग रेडर्स से जेवियर वुड्स का बदला ले लिया और यह देखना रोचक होगा कि इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

2- Clash at the Castle के लिए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच का हुआ ऐलान

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन के अगले चैलेंजर के लिए इस हफ्ते SmackDown में गौंटलेट मैच देखने को मिला। इस मैच में 7 सुपरस्टार्स सोन्या डेविल, आलिया, जाया ली, राकेल रॉड्रिगेज, शॉट्जी, नटालिया और शायना बैजलर ने हिस्सा लिया। शायना बैजलर ने इस गौंटलेट मैच में आखिरी सुपरस्टार के रूप में एंट्री करने के बाद राकेल रॉड्रिगेज को पिन करते हुए यह मैच जीत लिया था।

इस जीत के साथ ही शायना बैजलर Clash at the Castle में लिव मॉर्गन के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना चुकी हैं। इस चीज़ के साथ ही शायना बैजलर के बड़े पुश की शुरूआत हो चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि शायना बैजलर Clash at the Castle में लिव मॉर्गन को हराकर नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन पाती हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown में कैरियन क्रॉस की हुई चौंकाने वाली वापसी

WWE SmackDown के इस हफ्ते के शो के मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर भी नजर आए थे और उन्होंने रोमन रेंस को फाइट के लिए ललकारा था। इसके बाद कैरियन क्रॉस की इस सैगमेंट के दौरान चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली।

बता दें, कैरियन क्रॉस की स्कार्लेट के साथ वापसी हुई थी और क्रॉस ने वापसी के बाद ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था। इसके बाद कैरियन क्रॉस और रोमन रेंस के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला था और इस चीज़ के जरिए शायद भविष्य में रोमन रेंस और कैरियन क्रॉस के बीच मैच होने के संकेत दिए गए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...