Create

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते अच्छा शो देखने को मिला। इस शो के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिली थी और जैसा कि उम्मीद थी, इस शो के दौरान ट्राइबल चीफ ने न्यू डे (किंग वुड्स & कोफी किंग्सटन) का बुरा हाल कर दिया था। इसके अलावा नेओमी (Naomi) को इस हफ्ते एक बार फिर सोन्या डेविल (Sonya Deville) की वजह से हार का सामना करना पड़ा।

वहीं, इस शो के मेन इवेंट में जिमी उसो vs किंग वुड्स का मैच देखने को मिला था और इस मैच के साथ बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी। इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown में कई नई स्टोरीलाइंस शुरू होने के संकेत मिले। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में नेओमी को जीत के बावजूद भी मिली हार

इस हफ्ते SmackDown में एक बार फिर नेओमी का शायना बैजलर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को अच्छी फाइट दी और अंत में नेओमी, बैजलर को रोलअप करके मैच जीतने में कामयाब रही थीं। हालांकि, सोन्या डेविल ने मैच एक बार फिर शुरू करने का ऑर्डर दिया और इसके बाद शायना, नेओमी को किराफुदा लॉक में जकड़कर मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

यह लगातार दूसरा हफ्ता है जब नेओमी को चीटिंग करके हराया गया है। इस हार के जरिए नेओमी और सोन्या डेविल के बीच की दुश्मनी और भी ज्यादा बढ़ गई है। अभी तक नेओमी ने खुद को कंट्रोल कर रखा है लेकिन संभव है कि आने वाले समय में नेओमी के सब्र का बांध टूट सकता है और वो सोन्या डेविल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनपर अपना गुस्सा उतार सकती हैं। संभव यह भी है कि नेओमी, सोन्या डेविल को काउंटर करने के लिए द ब्लडलाइन को जॉइन करने का फैसला कर सकती हैं।

4- WWE SmackDown में रिज हॉलैंड और शेमस की स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत मिले

"I learned a trick or two from watching @WWESheamus, and that is really AWFUL news for the rest of #SmackDown." - @RidgeWWE https://t.co/1U7uLY7JzV

WWE SmackDown में इस हफ्ते रिज हॉलैंड का बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला और इस इंटरव्यू के दौरान रिज ने शेमस का जिक्र करते हुए कहा कि शेमस को देखकर उन्होंने काफी कुछ सीखा है और उन्होंने कहा कि SmackDown रोस्टर के लिए यह बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है।

ऐसा लग रहा है इस इंटरव्यू के जरिए रिज हॉलैंड और शेमस के बीच स्टोरीलाइन शुरू होने के संकेत दिए गए हैं। अगर ऐसा है तो जल्द ही शेमस और रिज हॉलैंड के बीच फ्यूड शुरू हो सकता है या फिर ये दोनों सुपरस्टार्स टीम के रूप में काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

3- WWE SmackDown में शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने साशा बैंक्स को धमकी दी

.@ShotziWWE has lost a lot, but she's found one thing: her target @SashaBanksWWE. #Smackdown https://t.co/Hj9neGkJuc

पिछले हफ्ते SmackDown में शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मिली हार के बाद शॉट्जी ब्लैकहार्ट ने साशा बैंक्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। ऐसा लग रहा है कि शॉट्जी का गुस्सा अभी भी शांत नहीं हुआ है और इस हफ्ते के शो के दौरान उन्होंंने बैंक्स को धमकी दी।

इस हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान शॉट्जी ने कहा कि उन्होंने अपना पार्टनर, चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका और फैंस का सपोर्ट खो दिया और यह उनके लिए काफी है। इसके बाद शॉट्जी ने कहा कि वो साशा का बुरा हाल करने वाली हैं।

2- WWE SmackDown में अली ने रिकोशे के साथ टीम बनाने की कोशिश की

WWE SmackDown में इस हफ्ते रिकोशे का ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में रिकोशे ने मैकइंटायर को फाइट देने की कोशिश की थी लेकिन अंत में मैकइंटायर, रिकोशे को हराने में कामयाब रहे थे। इस मैच के बाद अली ने बैकस्टेज रिकोशे के साथ टीम बनाने की कोशिश की।

हालांकि, रिकोशे ने अली के साथ टीम बनाने से मना कर दिया। भले ही, रिकोशे ने अली के साथ टीम बनाने से मना कर दिया हो लेकिन ऐसा लग रहा है कि इन दोनों सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन अभी जारी रह सकती है। संभव यह भी है कि आगे चलकर अली, रिकोशे को उनके साथ टीम बनाने के लिए मना सकते हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस ने वापसी करके मचाया बवाल

WWE SmackDown में इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद उन्होंने द उसोज को पिछले हफ्ते SmackDown में न्यू डे के खिलाफ मिली हार को फिक्स करने को कहा। इसके बाद न्यू डे और द ब्लडलाइन के बीच सैगमेंट देखने को मिला था और इस दौरान वुड्स ने जिमी उसो को मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। अगर जिमी यह मैच हार जाते तो उन्हें किंग वुड्स के सामने नी (घुटना) बेंड करना पड़ता और रोमन ने यह चैलेंज स्वीकार कर लिया।

इसके बाद शो के मेन इवेंट में वुड्स vs जिमी उसो का मैच देखने को मिला था और इस मैच में वुड्स की जीत हुई थी। मैच के बाद जब जिमी उसो अपनी नी बेंड करने वाले थे तो रोमन ने आकर वुड्स को सुपरमैन पंच दे दिया। इसके बाद रोमन ने द उसोज के साथ मिलकर कोफी और वुड्स पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...