Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते स्मैकडाउन से सामने आईं 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का इस हफ्ते का शो काफी रोचक साबित हुआ
Subham Pal
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते अच्छा शो देखने को मिला। इस शो के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिली थी और जैसा कि उम्मीद थी, इस शो के दौरान ट्राइबल चीफ ने न्यू डे (किंग वुड्स & कोफी किंग्सटन) का बुरा हाल कर दिया था। इसके अलावा नेओमी (Naomi) को इस हफ्ते एक बार फिर सोन्या डेविल (Sonya Deville) की वजह से हार का सामना करना पड़ा।

वहीं, इस शो के मेन इवेंट में जिमी उसो vs किंग वुड्स का मैच देखने को मिला था और इस मैच के साथ बड़ी शर्त जुड़ी हुई थी। इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown में कई नई स्टोरीलाइंस शुरू होने के संकेत मिले। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते के शो के दौरान काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड से सामने आईं।

5- WWE SmackDown में नेओमी को जीत के बावजूद भी मिली हार

इस हफ्ते SmackDown में एक बार फिर नेओमी का शायना बैजलर के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को अच्छी फाइट दी और अंत में नेओमी, बैजलर को रोलअप करके मैच जीतने में कामयाब रही थीं। हालांकि, सोन्या डेविल ने मैच एक बार फिर शुरू करने का ऑर्डर दिया और इसके बाद शायना, नेओमी को किराफुदा लॉक में जकड़कर मैच जीतने में कामयाब रही थीं।

यह लगातार दूसरा हफ्ता है जब नेओमी को चीटिंग करके हराया गया है। इस हार के जरिए नेओमी और सोन्या डेविल के बीच की दुश्मनी और भी ज्यादा बढ़ गई है। अभी तक नेओमी ने खुद को कंट्रोल कर रखा है लेकिन संभव है कि आने वाले समय में नेओमी के सब्र का बांध टूट सकता है और वो सोन्या डेविल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनपर अपना गुस्सा उतार सकती हैं। संभव यह भी है कि नेओमी, सोन्या डेविल को काउंटर करने के लिए द ब्लडलाइन को जॉइन करने का फैसला कर सकती हैं।

1 / 5 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now