WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, द उसोज और ब्रे वायट
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, द उसोज और ब्रे वायट

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames) के बाद पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के फाइनल का आयोजन होगा। इसके अलावा ब्लू ब्रांड में रोमन रेंस (Roman Reigns) के अगले फिउड की शुरूआत हो सकती है।

यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में ब्रे वायट और एलए नाइट की स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। उम्मीद है कि SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में रोंडा राउजी को नया चैलेंजर मिल सकता है

रोंडा राउजी ने हाल ही में संपन्न हुए Survivor Series WarGames में शॉट्ज़ी को हराकर अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन किया था। बता दें, इस स्टोरीलाइन के दौरान रोंडा और शॉट्जी के बीच टेलीविजन पर केवल एक मैच देखने को मिला है। देखा जाए तो अक्सर किसी फिउड के दौरान सुपरस्टार्स के बीच कम-से-कम दो मैच जरूर देखने को मिलते हैं।

हालांकि, रोंडा राउजी vs शॉट्ज़ी स्टोरीलाइन उतनी खास नहीं रही है। यही नहीं, Survivor Series WarGames में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच साधारण मैच देखने को मिला था। यही कारण है कि संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी के नए स्टोरीलाइन की शुरूआत करते हुए चौंका सकती है।

4- मैडकैप मॉस और एमा की टीम SmackDown में कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट पर हमला कर सकती है

youtube-cover

WWE में पिछले कुछ समय में कैरियन क्रॉस दो बार मैडकैप मॉस को हरा चुके हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए आखिरी मैच के बाद एमा रिंग में मॉस के पास आ गई थीं। ऐसा लग रहा है कि कैरियन क्रॉस & स्कार्लेट और मैडकैप मॉस & एमा के बीच मिक्स्ड टैग टीम मैच कराने का प्लान है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि मैडकैप मॉस & एमा इस हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस & स्कार्लेट पर हमला करते हुए उनके साथ फिउड को आगे बढ़ा सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इस स्टोरीलाइन को लेकर रोमांच काफी बढ़ जाएगा और संभव है कि इसके बाद इन दोनों कपल्स के बीच मिक्स्ड टैग टीम मैच बुक किया जा सकता है।

3- WWE SmackDown में बॉबी रूड की वापसी हो सकती है

बॉबी रूड पिछले कुछ महीनों से चोट की वजह से WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। हालांकि, रिपोर्ट्स की माने तो बॉबी रूड अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं और वापसी के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि रूड की जल्द ही वापसी देखने को मिल सकती है।

देखा जाए तो इस हफ्ते Survivor Series WarGames के बाद SmackDown का पहला एपिसोड देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि संभव है कि WWE ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान बॉबी रूड की वापसी कराते हुए फैंस को सरप्राइज कर सकती है। यह देखना रोचक होगा कि बॉबी रूड की वापसी के बाद ट्रिपल एच उन्हें किस स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाते हैं।

2- एलए नाइट पर हो रहे हमले को लेकर बड़ा खुलासा हो सकता है

WWE SmackDown में ब्रे वायट के साथ फिउड शुरू करने के बाद से ही एलए नाइट पर हमले की शुरूआत हो चुकी है। एलए नाइट का मानना है कि उनपर हो रहे हमले के पीछे ब्रे वायट का हाथ है। वहीं, ब्रे वायट की माने तो उन्होंने एलए नाइट पर हमला नहीं किया था।

संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में एलए नाइट के हमलावर के बारे में खुलासा करते हुए सभी को चौंका सकती है। यह देखना रोचक होगा कि एलए नाइट पर हो रहे हमले के पीछे ब्रे वायट के अल्टर-ईगो का हाथ है या फिर अंकल हाउडी उनपर हमला कराने वाले शख्स हैं।

1- केविन ओवेंस SmackDown में रोमन रेंस को मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

केविन ओवेंस ने Survivor Series WarGames मैच के बिल्ड-अप के दौरान रोमन रेंस के साथ एक बार फिर फिउड की शुरूआत की थी। बता दें, इस इवेंट में हुए मेंस वॉरगेम्स मैच में केविन ने रोमन को लगभग पिन कर ही दिया था और सैमी ने रेफरी का हाथ पकड़कर पिन होने से रोका था। इसके बाद केविन ओवेंस इस हफ्ते Raw में जे उसो को हराते हुए दिखाई दिए थे।

ऐसा लग रहा है कि केविन ओवेंस अब इस हफ्ते SmackDown में नज़र आ सकते हैं और इसके बाद वो रोमन रेंस को चैंपियनशिप मैच की चुनौती देते हुए सभी को हैरान कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा ट्राइबल चीफ उनके चैलेंज को स्वीकार करते हैं या फिर ओवेंस को द ब्लडलाइन के गुस्से का सामना करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment