WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी होने जा रही है। ट्राइबल चीफ वापसी के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) में खास सैगमेंट का हिस्सा होने वाले हैं। इसके अलावा ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के लिए एक बड़े फेटल 4 वे मैच का भी ऐलान कर दिया गया है।

यही कारण है कि सभी SmackDown के इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिलेंगे। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में ग्रेसन वॉलर को आखिरकार जीत मिल सकती है

WWE SmackDown में डेब्यू के बाद से ही ग्रेसन वॉलर लाइमलाइट में बने हुए हैं और रिपोर्ट्स की माने तो WWE ग्रेसन वॉलर को बड़ा स्टार बनाना चाहती है। हालांकि, SmackDown में ग्रेसन वॉलर के इन-रिंग करियर की शुरूआत सही नहीं हुई है। बता दें, ग्रेसन वॉलर को इस ब्रांड में लड़े दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

देखा जाए तो लगातार हार से ग्रेसन वॉलर के कैरेक्टर को थोड़ा नुकसान जरूर हुआ है। यही कारण है कि संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में ग्रेसन वॉलर का मैच कराते हुए उन्हें जीत के लिए बुक कर सकती है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि ग्रेसन वॉलर का मैच किस सुपरस्टार के खिलाफ देखने को मिलने वाला है।

4- WWE SmackDown में कैमरन ग्राइम्स फेटल 4 वे मैच के विजेता बन सकते हैं

WWE SmackDown में इस हफ्ते कैमरन ग्राइम्स, एलए नाइट, शेमस और रे मिस्टीरियो फेटल 4 वे मैच में हिस्सा लेने वाले हैं। इस मैच के विजेता का सैंटोस इस्कोबार से सामना होगा और इस मुकाबले को जीतने वाला सुपरस्टार ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में जगह बना लेगा। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने वाले फेटल 4 वे मैच में सभी एलए नाइट की जीत की अटकलें लगा रहे हैं।

हालांकि, यह चीज़ भूलनी नहीं चाहिए कि कैमरन ग्राइम्स भी इस मैच का हिस्सा हैं। बता दें, कैमरन ग्राइम्स को SmackDown में अभी तक लड़े गए दोनों मैचों में जीत मिली है और रिपोर्ट्स की माने तो WWE का ग्राइम्स को बड़ा स्टार बनाने का प्लान है। यही कारण है कि संभव है कि WWE कैमरन ग्राइम्स की विनिंग स्ट्रीक जारी रखते हुए उन्हें फेटल 4 वे मैच में जीत के लिए बुक कर सकती है।

3- WWE SmackDown में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते बॉबी लैश्ले की वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद उन्होंने ब्लू ब्रांड में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ फैक्शन तैयार करने के संकेत दिए थे। संभव है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाते हुए उनका सैगमेंट बुक कर सकती है।

इस सैगमेंट के दौरान बॉबी लैश्ले & स्ट्रीट प्रॉफिट्स अपने फैक्शन को लेकर बात कर सकते हैं। इसके साथ ही ये तीनों सुपरस्टार्स ब्लू ब्रांड में अपने फ्यूचर प्लान को लेकर बात करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown में बॉबी लैश्ले के अगले फिउड की शुरूआत की जाती है या नहीं।

2- WWE SummerSlam 2023 के लिए बियांका ब्लेयर vs शार्लेट फ्लेयर vs ओस्का का ट्रिपल थ्रेट मैच बुक किया जा सकता है

SmackDown में काफी समय से WWE विमेंस चैंपियन ओस्का की बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर के साथ दुश्मनी देखने को मिल रही है। बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर को ओस्का के खिलाफ चैंपियनशिप मैच मिल चुका है। हालांकि, इन दोनों ही चैंपियनशिप मैचों का DQ के जरिए अंत हुआ था।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में भी इन तीनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी जारी रह सकती है। इसके बाद WWE SummerSlam के लिए ओस्का vs बियांका ब्लेयर vs शार्लेट फ्लेयर के ट्रिपल थ्रेट मैच का ऐलान करते हुए चौंका सकती है। अगर ऐसा होता है तो ओस्का के टाइटल हारने की संभावना बढ़ जाएगी। इसके अलावा विमेंस MITB विजेता इयो स्काई से भी ओस्का के टाइटल को खतरा है।

1- रोमन रेंस WWE SummerSlam में जे उसो के खिलाफ संभावित मैच में अपने फायदे का शर्त जोड़ सकते हैं

रोमन रेंस इस हफ्ते SmackDown में वापसी के बाद जे उसो के साथ Rules of Engagement सैगमेंट का हिस्सा होने वाले हैं। ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस इस सैगमेंट के दौरान जे उसो द्वारा उन्हें दिए चैंपियनशिप मैच के चैलेंज का जवाब दे सकते हैं। इस बात की संभावना है कि रोमन रेंस अपने भाई जे उसो के खिलाफ मैच लड़ने के लिए तैयार हो जाएंगे।

याद दिला दें, जे उसो Money in the Bank 2023 में रोमन रेंस को पिन करने में कामयाब रहे थे। यही कारण है कि अगर रोमन रेंस SummerSlam में जे उसो के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने को तैयार भी हो जाते हैं लेकिन वो इस मुकाबले को लेकर जे को किसी तरह का एडवांटेज नहीं देना चाहेंगे। इस वजह से संभव है कि रोमन रेंस SummerSlam में जे उसो के खिलाफ होने जा रहे संभावित मैच में अपने फायदे का शर्त जोड़ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now