WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है। बता दें, स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए पहले ही पहले दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। उम्मीद है कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) भी ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान मौजूद रहेंगे।

यह WrestleMania 39 से पहले SmackDown का दूसरा आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। यही कारण है कि यह बात तो पक्की है कि इस शो के दौरान WrestleMania को जबरदस्त तरीके से बिल्ड किया जाएगा। इस वजह से ब्लू ब्रांड में कुछ सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में विमेंस WrestleMania Showcase मैच में शामिल बाकी 3 टीम्स के नाम सामने आ सकते हैं

WWE शोज ऑफ शोज के लिए मेंस & विमेंस WrestleMania Showcase फेटल 4 वे टैग टीम मैचों का ऐलान कर चुकी है। बता दें, मेंस फेटल 4 वे टैग टीम मैच के लिए सभी 4 टीमों के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, विमेंस फेटल 4 वे टैग टीम मैच में अभी तक लिव मॉर्गन & राकेल रॉड्रिगेज़ जगह बना पाई हैं।

देखा जाए तो WrestleMania 39 के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है। यही कारण है कि WWE इस हफ्ते SmackDown में विमेंस WrestleMania Showcase फेटल 4 वे टैग टीम मैच के लिए बाकी तीनों टीमों का ऐलान कर सकती है ताकि इस मैच को बिल्ड करने का पर्याप्त समय मिल सके। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में बाकी कौन सी 3 टीमें जगह बनाने में कामयाब रहेंगी।

4- शार्लेट फ्लेयर का मैच हो सकता है

शार्लेट फ्लेयर को WrestleMania 39 में रिया रिप्ली के खिलाफ मैच में अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करना है। शार्लेट फ्लेयर पिछले कुछ समय से रिया रिप्ली के साथ अपने इस मैच को बिल्ड करने में वयस्त हैं। यही कारण है कि शार्लेट फ्लेयर का WWE टीवी पर मैच हुए काफी समय बीत चुका है।

बता दें, शार्लेट फ्लेयर ने अपना आखिरी मैच 10 मार्च को हुए SmackDown के एक एपिसोड में लड़ा था। इस मैच में उन्होंने शॉट्ज़ी को हराया था। चूंकि, शार्लेट को SmackDown में मैच लड़े हुए दो हफ्ते होने वाले हैं, यही कारण है कि WWE इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में उनका मैच करा सकती है।

3- ड्रू मैकइंटायर और शेमस द्वारा गुंथर पर जबरदस्त हमला हो सकता है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर vs शेमस मैच के दौरान इम्पीरियम ने दखल देकर इन दोनों सुपरस्टार्स पर हमला कर दिया था। वहीं, अंत में आईसी चैंपियन गुंथर ने शेमस को ड्रू मैकइंटायर पर पावरबॉम्ब दे दिया था। इसके बाद WrestleMania 39 के लिए ड्रू मैकइंटायर vs गुंथर vs शेमस के आईसी चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया था।

ड्रू मैकइंटायर और शेमस उनपर हुए अटैक का इस हफ्ते SmackDown में बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। यही कारण है कि ये दोनों ब्लू ब्रांड में गुंथर पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं। चूंकि, ड्रू मैकइंटायर और शेमस मौजूदा समय में एक-दूसरे के प्रतिद्वंदी बन चुके हैं। यही कारण है कि संभव है कि गुंथर को धराशाई करने के बाद ये दोनों एक-दूसरे पर हमला कर सकते हैं।

2- WWE SmackDown में डॉमिनिक की वजह से रे मिस्टीरियो की हार हो सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो और एलए नाइट के बीच हुए झड़प के बाद इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मैच बुक कर दिया गया है। बता दें, ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान पूरी मिस्टीरियो फैमिली नज़र आने वाली है। देखा जाए तो डॉमिनिक मिस्टीरियो इस मौके को शायद ही हाथ से जाने देना चाहेंगे।

ऐसा लग रहा है कि डॉमिनिक मैच में दखल देकर एलए नाइट को रे मिस्टीरियो को हराने में मदद कर सकते हैं। यही नहीं, डॉमिनिक मैच के बाद अपने परिवार के सामने रे मिस्टीरियो की बेइज्जती करने की कोशिश कर सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि रे मिस्टीरियो आखिरकार डॉमिनिक पर हमला करने का फैसला करेंगे या इस बार भी वो अपने गुस्से पर काबू कर लेंगे।

1- WWE SmackDown में मैच के बाद कोडी रोड्स पर रोमन रेंस द्वारा हमला हो सकता है

WWE SmackDown में इस हफ्ते कोडी रोड्स को इम्पीरियम के लुडविग काइजर के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ना है। कोडी रोड्स को WWE में वापसी के बाद कोई भी हरा नहीं पाया है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स को इस मैच में लुडविग काइजर को हराने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी।

याद दिला दें, Raw के आखिरी एपिसोड में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस से टाइटल्स जीतने और द ब्लडलाइन के टूटने की बात कही थी। यही नहीं, उन्होंने सोलो सिकोआ पर हमला भी किया था। उस वक्त रोमन ने सोलो को रोक लिया था लेकिन SmackDown ट्राइबल चीफ का गढ़ है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते मैच के बाद रोमन रेंस द्वारा कोडी रोड्स पर जबरदस्त हमला हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now