WWE SmackDown: 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में देखने को मिल सकती हैं 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) 2023 से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलेगा। यही कारण है कि WWE Night of Champions को आखिरी बार हाइप करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए कई बड़े मैच बुक कर चुकी है।

इस वजह से ब्लू ब्रांड का बेहतरीन एपिसोड होने की उम्मीद है। इसके अलावा SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कुछ सरप्राइज भी देखने को मिल सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चौंकाने वाली चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के दौरान देखने को मिल सकती हैं।

5- WWE SmackDown में बियांका ब्लेयर और ओस्का के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है

WWE Night of Champions के लिए बियांका ब्लेयर vs ओस्का मैच का ऐलान किया जा चुका है। ओस्का द्वारा हील टर्न लेकर बियांका ब्लेयर पर मिस्ट फेंकने के बाद से ही इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी काफी बढ़ चुकी है। ऐसा लग रहा है कि मैच को आखिरी बार हाइप करने के लिए इस हफ्ते ओस्का और बियांका ब्लेयर का आमना-सामना कराया जा सकता है।

अगर ऐसा होता है तो इस बात की काफी संभावना है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है। ब्रॉल होने की स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि बियांका ब्लेयर और ओस्का में से किसका पलड़ा भारी रहता है।

4- WWE SmackDown में कैमरन ग्राइम्स पर बैरन कॉर्बिन द्वारा हमला हो सकता है

कैमरन ग्राइम्स ने कुछ हफ्ते पहले SmackDown में बैरन कॉर्बिन को केवल 6 सेकेंड में हरा दिया था। देखा जाए तो बैरन कॉर्बिन के लिए यह काफी शर्मनाक हार है। बैरन कॉर्बिन ब्लू ब्रांड में मिली इस बड़ी हार को शायद ही इतनी आसानी से भूल पाएंगे।

बता दें, बैरन कॉर्बिन अभी तक अपनी इस हार का कैमरन ग्राइम्स से बदला नहीं ले पाए हैं। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है कि बैरन कॉर्बिन इस हफ्ते SmackDown में कैमरन ग्राइम्स पर हमला करके उनसे अपना बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। अगर कैमरन ग्राइम्स पर बैरन कॉर्बिन द्वारा हमला होता है तो यह देखना रोचक होगा कि वो खुद को इस हमले से बचा पाते हैं या नहीं।

3- WWE SmackDown में एजे स्टाइल्स अपने साथी की मदद से कैरियन क्रॉस को हरा सकते हैं

एजे स्टाइल्स Night of Champions में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं। इस बड़े मैच से पहले एजे स्टाइल्स को इस हफ्ते SmackDown में कैरियन क्रॉस का सामना करना है। इस मैच के दौरान कैरियन क्रॉस के कॉर्नर में स्कार्लेट मौजूद रह सकती हैं।

देखा जाए स्कार्लेट अक्सर मैच में दखल देकर कैरियन क्रॉस को जीत दिलाने की कोशिश करती हैं और वो इस हफ्ते भी ऐसा कर सकती हैं। हालांकि, एजे स्टाइल्स के पास भी मिया यिम नाम की विमेंस सुपरस्टार मौजूद हैं। यही कारण है कि इस बात की काफी संभावना है मिया यिम इस हफ्ते SmackDown में स्कार्लेट को मैच में दखल देने से रोककर एजे स्टाइल्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभा सकती हैं।

2- WWE SmackDown में शेमस की यूएस चैंपियनशिप मैच में बाहरी दखल की वजह से हार हो सकती है

WWE SmackDown में इस हफ्ते शेमस को ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। देखा जाए तो शेमस बेहतरीन सुपरस्टार हैं और वो ऑस्टिन थ्योरी से यूएस टाइटल जीतने की क्षमता रखते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि WWE का इस वक्त थ्योरी से टाइटल वापस लेने का कोई प्लान नहीं है।

इस वजह से मैच में शेमस की हार की संभावना ज्यादा लग रही है। संभव है कि WWE शेमस को कमजोर दिखाने से बचाने के लिए किसी सुपरस्टार द्वारा मैच में दखल कराते हुए उनकी हार कराई जा सकती है। भले ही, इस मैच का नतीजा कुछ भी आए लेकिन यह बात तो पक्की है कि यह काफी शानदार मुकाबला हो सकता है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस & सोलो सिकोआ द्वारा केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन पर हमला हो सकता है

रोमन रेंस और सोलो सिकोआ इस हफ्ते SmackDown में 'केविन ओवेंस शो' का हिस्सा बनने वाले हैं। इस सैगमेंट के दौरान सैमी ज़ेन भी मौजूद रह सकते हैं और ये चारो सुपरस्टार्स इस दौरान अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं। रोमन रेंस बड़े मैच से पहले केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन को कमजोर करने का मौका शायद ही हाथ से जाने देना चाहेंगे।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस & सोलो सिकोआ इस सैगमेंट के दौरान केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन पर जबरदस्त हमला कर सकते हैं। देखा जाए तो रोमन रेंस और सोलो सिकोआ काफी खतरनाक सुपरस्टार हैं। यही कारण है कि इस बात की संभावना काफी कम है कि केविन ओवेंस & सैमी ज़ेन हमला होने की स्थिति में खुद को बचा पाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।