Create

WWE SmackDown: 5 चीजें जो जॉन सीना इस हफ्ते स्मैकडाउन में कर सकते हैं 

WWE में जॉन सीना सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं
WWE में जॉन सीना सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं
reaction-emoji
Ankit

WWE SmackDown में जॉन सीना (John Cena) वापसी की वापसी होने वाली है और इस एपिसोड के लिए सब तैयार है। इस हफ्ते की WWE SmackDown को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में बुक किया गया है। WWE में जॉन सीना ने Money In The Bank के दौरान वापसी की थी और सीधा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ फ्यूड में शामिल हुए।

इसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और जॉन सीना का मैच WWE SummerSlam में हुआ जिसमें जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद ये कहा जा रहा था कि सीना का WWE रन फिर से खत्म हो गया लेकिन अब एक बार फिर से सीना की वापसी होने वाली है और वो फैंस को अच्छे प्रोमो या फिर मैच देते हुए दिखाई देंगे।

खबरों की मानों तो जॉन सीना रिंग में स्ट्रीट प्रोफिट्स के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और द उसोज के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि जॉन सीना वापसी के बाद क्या क्या चीज़ें शो में कर सकते हैं।

5 WWE SummerSlam की हार पर बात कर सकते हैं

WWE Summerslam में हार के बाद से जॉन सीना को दिखाया नहीं गया है। ऐसे में इस शो में सीना अपनी हार पर बात करने के लिए आ सकते हैं। जिसमें वो फैंस के सामने एक धमाकेदार प्रोमो दें और रोमन रेंस के बारे में कुछ बातें कहें। ऐसे में वो फैंस का भी धन्यवाद कर सकते हैं।

दूसरी ओर अपनी हार के साथ साथ वो यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की तारीफ कर उनको WWE में और बड़ा बना सकते हैं । इससे रोमन रेंस के किरदार को अच्छा पुश मिल जाएगा। इसके अलावा रोमन रेंस को बड़ा बनाने के लिए दोनों एक बार फिर से दिखाया जा सकता है लेकिन बिना लड़ाई के साथ। रोमन रेंस और फिन बैलर का मैच होने वाला है जिसके चलते जॉन सीना इस मुकाबले को हाइप दे सकते हैं।

4- WWE Crown Jewel 2021 का मैच बुक कर सकते हैं

WWE Crown Jewel इस साल होने वाला है और इस शो की खास बात ये रहती है कि सउदी अरब में दिग्गजों की एंट्री होती है। अब कयास लगाया जा रहा है कि जॉन सीना एक मैच सउदी अरब में लड़ने आ सकते हैं। कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि अंडरटेकर भी SmackDown में आने वाले जिसके बाद कयास लगाया गया है कि WrestleMania 34 का रिमैच दोनों के बीच बुक हो सकता है जिसकी शुरूआत SmackDown से हो सकती है।

3- WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ सकते हैं जॉन सीना

WWE SummerSlam में ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस और जॉन सीना के मुकाबले के बाद सरप्राइज एंट्री की थी। माना जा रहा था कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच बुक हो जाएगा लेकिन ऑफ एयर होने के बाद ब्रॉक लैसनर ने जॉन सीना को एफ 5 मार दिया। अब इस हफ्ते की SmackDown में जॉन सीना शायद ब्रॉक लैसनर को चैलेंज कर सकते हैं, जिससे एक नई कहानी का आगाज हो सकता है।

2- WWE Money In The Bank विजेता के साथ सैगमेंट

WWE SmackDown में जॉन सीना आने वाले हैं ये तो तय है , लेकिन इस दौरान वो फैंस के लिए रोमांचक सैगमेंट्स ला सकते हैं। जैसे Money In The Bank विजेता बिग ई के साथ वन ऑन वन शो कर सकते हैं। वहीं MITB विजेता के साथ भी वो उनके भविष्य के बारे में पूछ सकते हैं , जिसमें रोमन रेंस का नाम आ सकता है। लंबे वक्त से रोमन रेंस और बिग ई के मैच की चर्चा हो रही है और शायद सीना इसकी शुरूआत करवा दें।

1- WWE फैंस से अपना वादा पूरा करने के लिए

WWE SummerSlam में हार के बाद जॉन सीना ने अपने फैंस से कहा था कि वो जल्द लौट कर आएंगे। ऐसे में अपना वादा पूरा करने के लिए जॉन सीना मैडिसन स्क्वायर गार्डन में आ सकते हैं। MSG WWE के लिए ऐतिहासिक स्टेडियम रहा है जिसमें कई यादगार मैच लड़े गए हैं। अब देखना होगा कि जॉन सीना जब रिंग में आते हैं तो उनके लिए प्रोमो सेट होता है या फिर एक धमाकेदार मैच देखने को मिलता है ।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...