Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई

WWE SmackDown में इस हफ्ते काफी कुछ हुआ
WWE SmackDown में इस हफ्ते काफी कुछ हुआ
reaction-emoji
Ashutosh Singh

SmackDown: WWE मनी इन द बैंक 2022 (Money in the Bank) के बाद स्मैकडाउन (SmackDown) के शो में समरस्लैम (SummerSlam 2022) को लेकर बिल्डअप देखने को मिला है। इस तरह कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई नजर आई, लेकिन जिस तरह से एक्शन की फैंस को उम्मीद थी, उस तरह का शो फैंस को देखने को इस बार नहीं मिला।

आइये जानते हैं कि इस बार WWE ने SmackDown के एपिसोड के जरिए कौन सी बातेें इशारों-इशारों में बताई:

#5 थ्योरी ने अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैशइन करने के प्लान को लेकर किया खुलासा

इस हफ्ते SmackDown शो की शुरुआत रोमन रेंस ने की। उन्होंने अपने प्रोमो में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच को लेकर बात की थी। हालांकि इस दौरान ब्रॉक लैसनर शो में नहीं थे। वो आने वाले Raw के शो में नजर आएंगे।ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि उनके और रोमन रेंस के बीच एक्शन देखने को मिल सकता है। हालांकि उनके इस प्रोमो के दौरान ही Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट विनर थ्योरी भी दिखाई दिया।

उन्होंने SummerSlam में कैश-इन को टीज किया और ऐलान किया कि वो ऐसा करने वाले हैं। इस प्रोमो से WWE ने फैंस को ये बताने की कोशिश की है कि SummerSlam 2022 के टाइटल मैच में वो अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश नहीं करेंगे। हालांकि थ्योरी को इस सैगमेंट के जरिए उनका मोमेंट मिला।

#4 गुंथर और लुडविग काइजर के बीच हुआ ब्रेकअप?

इस हफ्ते शो में शिंस्के नाकामुरा ने गुंथर से इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच की मांग की थी। इसके बाद उनका सामना लुडविग काइजर से हुआ था, जिसमें शिंस्के नाकामुरा ने जीत हासिल की और फ्यूचर में टरकांटिनेंटल चैंपियनशिप मैच का शॉट भी हासिल कर लिया। इस मैच के बाद गुंथर काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए।

इस मैच में हार के बाद उन्होंने लुडविग काइजर पर हमला बोल दिया। उन्होंने ये अटैक लुडविग काइजर के मैच हारने की वजह से किया था। लेकिन WWE ने फ्यूचर की स्टोरीलाइन के हिंट ड्रॉप कर दिए हैं, जिसमें लुडविग काइजर गुंथर के खिलाफ जा सकते हैं। अभी कहना मुश्किल है कि इस टीम का ब्रेक-अप होने वाला है, लेकिन गुंथर को जरूर मजबूत दिखाया गया।

#3 लेसी एवंस के हील टर्न की हुई शुरुआत

.@LaceyEvansWWE is NOT happy with the crowd response tonight at #SmackDown. https://t.co/sNvXP1kyss

WWE में वापसी करने के बाद से ही लेसी एवंस किसी भी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनी है। इस हफ्ते भी शो में उन्होने बेहद अजीब तरीके से एंट्री ली थी। इस दौरान उन्होंने आलिया के साथ टीम बनाई थी। अपनी एंट्रेंस के दौरान जब उन्हें फैंस से अच्छा रिएक्शन नहीं मिला तो उन्होंने फैंस से अच्छे रिएक्शन की भी मांग की थी।

इसके बाद उन्हें फैंस की तरफ से किसी भी तरह का कोई भी रिस्पांस नहीं मिला। लेसी एवंस काफी ज्यादा गुस्से में नजर आई और उन्होंने अपनी पार्टनर आलिया पर अटैक कर दिया। उनकी इस बुकिंग से साफ़ है कि WWE उन्हें बेबीफेस के रूप में यूज़ नहीं करना चाहता है और बतौर हील ही उनका इस्तेमाल किया जाएगा।

#4 लिव मॉर्गन का WWE टाइटल रन बड़े मैच से हुआ शुरू

"At #SummerSlam, you're going to learn that challenging for the title, is a whole lot easier than defending it." @RondaRousey @YaOnlyLivvOnce #SmackDown https://t.co/cqaW3PCsYH

इस हफ्ते शो में रोंडा राउजी ने घोषणा की वो SummerSlam 2022 में लिव मॉर्गन के खिलाफ रिमैच में नजर आएंगी। इस दौरान उन्होंने नटालिया को भी मैच में मात दी। नटालिया ने शो में इस बात की क्रेडिट लेने की कोशिश की थी कि उनकी मदद से ही मॉर्गन चैंपियन बनने में कामयाब हुईं।

इसके बाद अब अगले हफ्ते नटालिया का सामना लिव मॉर्गन से होगा। अगर नटालिया इस मैच को जीत जाती हैं तो SummerSlam 2022 में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट बनाया जा सकता है।

#5 ड्रू मैकइंटायर और शेमस की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा रहा है

WWE इस समय ड्रू मैकइंटायर और शेमस की स्टोरीलाइन को और आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। इसी वजह से इस हफ्ते शो में ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच मुकाबला होने वाला था। ये मैच जीतने वाला स्टार Clash at the Castle में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर पाता।

शो में WWE ने कोविड को एक स्टोरीलाइन की तरह यूज़ किया। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर का सामना बुच से हुआ। इस मैच में ड्रू मैकइंटायर ने जीत हासिल की और अपना दावा पेश किया। हालांकि अगर मैकइंटायर को Clast at the Castle में चैंपियनशिप मैच हासिल करना है, तो उन्हें शेमस को हराना ही होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...