Create

WWE SmackDown: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस vs किंग वुड्स के मैच का अंत हो सकता है

WWE SmackDown में रोमन रेंस और किंग वुड्स का मैच होगा
WWE SmackDown में रोमन रेंस और किंग वुड्स का मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने कई चीज़ों का ऐलान कर दिया है। इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) भी एक्शन में नजर आएंगे। उनका सिंगल्स मैच किंग वुड्स (King Woods) से देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते उनके बीच मैच टीज़ हुआ था। अब जाकर दोनों का मुकाबला आधिकारिक रूप से तय हो गया है। यह मैच मेन इवेंट में बुक किया जा सकता है।

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में किंग वुड्स ने जिमी उसो को पराजित किया था। इसके बाद रोमन रेंस ने आकर उनपर हमला किया था। ब्लडलाइन ने यहां मिलकर न्यू डे पर हमला किया। उन्होंने कोफी किंग्सटन को बुरी तरह चोटिल कर दिया और वुड्स कुछ भी नहीं कर पाए। इसी कारण अब वुड्स और रेंस का मैच हो रहा है।

Roman Reigns vs King Woods has been announced for Smackdown next week. https://t.co/rp4y6s9XJM

किंग वुड्स जरूर अपना बदला लेने की कोशिश करेंगे लेकिन रोमन को हराना आसान नहीं है। सभी के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से हो सकता है। WWE के पास मुकाबले को खत्म करने के कई अलग-अलग तरीके होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस और किंग वुड्स के सिंगल्स मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करेंगे।

5- WWE SmackDown में रोमन रेंस की क्लीन जीत हो

King Woods Go One-On-One With The Head Of The Table Roman Reigns This Friday On SmackDown🔥☝️#BelieveThat https://t.co/nDrCmu0NQc

रोमन रेंस को पराजित करना काफी ज्यादा मुश्किल है। कोई भी सुपरस्टार उन्हें हरा नहीं पाया है और शायद ही किंग वुड्स उन्हें पराजित कर पाएंगे। इस मैच में किंग उन्हें कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे लेकिन अंत में रोमन रेंस का पलड़ा भारी रह सकता है। WWE को इसी तरह से मैच का अंत करना चाहेगा।

रोमन रेंस SmackDown के मेन इवेंट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बिना किसी चीटिंग के किंग वुड्स को हरा सकते हैं। इससे रोमन रेंस का कद बढ़ेगा और वो Survivor Series के पहले ताकतवर नजर आएंगे। इसी कारण WWE को रोमन रेंस को SmackDown में विजेता बनाना चाहिए।

4- बिग ई की इंटरफेरेंस से किंग वुड्स को जीत मिलें

"First of all, respect the KING.Second of all, I'll be damned if I'm gonna stand here and let you disrespect one of the greatest moments in @WWE history that is #KofiMania."👏👏👏 @WWEBigE#WWERaw https://t.co/SowptFVB9O

बिग ई और रोमन रेंस के बीच Survivor Series में मैच होगा। इसकी स्टोरीलाइन SmackDown में शुरू की जा सकती है। बिग ई SmackDown में आकर रोमन रेंस की हार का कारण बन सकते हैं। रोमन रेंस की क्लीन हराना किंग के लिए मुश्किल है और उन्हें बिग ई द्वारा मदद मिल सकती है।

बिग ई यहां पिछले हफ्ते अपने टैग टीम पार्टनर्स कोफी किंग्सटन और किंग वुड्स की बुरी हालत करने का बदला रोमन रेंस से लेने के लिए आ सकते हैं। वो मैच में इंटरफेयर करते हुए रोमन रेंस का ध्यान भटका सकते हैं और इसी वजह से किंग वुड्स को जीत मिल सकती है। इस तरह की बुकिंग से Survivor Series के बाद भी वुड्स और रेंस की दुश्मनी जारी रह सकती है।

3- द उसोज़ की मदद से रोमन रेंस की जीत हो

King Woods defeated Jimmy Uso! After the match, Jimmy Uso must bend his knee to King Woods. As he's about to do it, but Roman Reigns attacks The New Day.#SmackDown https://t.co/fCWE5fJzrL

रोमन रेंस के मैचों में अक्सर द उसोज़ की इंटरफेरेंस होती है। वो आकर रेंस को जीत हासिल करने में मदद करते हैं। रोमन रेंस को SmackDown में उसोज़ की मदद लेनी पड़ सकती है। मैच में वुड्स का पलड़ा भारी रह सकता है और इस दौरान उनका ध्यान भटकाने के लिए उसोज़ एंट्री कर सकते हैं।

रोमन रेंस इसके बाद इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर किंग वुड्स को हरा सकते हैं। इससे रोमन रेंस को जीत मिल जाएगी और किंग वुड्स भी कमजोर नजर नहीं आएंगे। WWE अपने दोनों सुपरस्टार्स को ताकतवर दिखाने के लिए SmackDown के एपिसोड में इस तरह से मैच का अंत कर सकता है।

2- Raw इन्वेशन की वजह से रोमन रेंस और किंग वुड्स का मैच नो कांटेस्ट में खत्म हो

You come to my show, you come correct. Respect the top of the food chain. We eat first. #HeadOfTheTable #Smackdown https://t.co/aLXAtXMqmL

Survivor Series के पहले अक्सर इन्वेशन एंगल्स देखने को मिलते हैं। इस साल भी ऐसा ही कुछ हो सकता है। Raw सुपरस्टार्स SmackDown में नजर आ सकते हैं। वो यहां आकर सुपरस्टार्स की बुरी हालत कर सकते हैं। Raw ब्रांड के सभी सुपरस्टार्स रोमन रेंस और किंग वुड्स के मैच के दौरान आ सकते हैं।

वो इन दोनों सुपरस्टार्स को घेर सकते हैं और उनपर बुरी तरह हमला कर सकते हैं। इससे उनके मैच का अंत नो कांटेस्ट में हो जाएगा। साथ ही WWE अपने अगले इवेंट के लिए बढ़िया तरह से हाइप तैयार कर पाएंगे। WWE के पास इस तरह से मैच को खत्म करने का विकल्प रहेगा।

1- द उसोज़ की वजह से मैच DQ से खत्म हो और बिग ई भी वहां आए

He's talking to you. Leave your acknowledgments in the replies 👇@WWERomanReigns @WWEUsos @HeymanHustle https://t.co/TjI7O1LH2Y

रोमन रेंस और द उसोज़ ने पिछले हफ्ते कोफी किंग्सटन को चोटिल किया था। इस हफ्ते वो मिलकर किंग वुड्स को चोटिल कर सकते हैं। रोमन रेंस और किंग वुड्स के इस मैच में SmackDown टैग टीम चैंपियंस दखल दे सकते हैं। वो मैच में सीधा इंटरफेयर करते हुए किंग पर हमला कर सकते हैं।

इससे मैच का अंत DQ द्वारा हो सकता है। दोनों सुपरस्टार्स को इस तरह के अंत से नुकसान नहीं होगा। मैच के बाद ब्लडलाइन मिलकर वुड्स पर हमला कर सकता है और फिर WWE चैंपियन बिग ई आकर अपने साथी को बचाने का प्रयास कर सकते हैं। WWE यहां से Survivor Series के चैंपियन vs चैंपियन मैच को हाइप करना चाहेगा।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...