Create
Notifications

WWE SmackDown: 5 तरीके जिनसे रोमन रेंस vs किंग वुड्स के मैच का अंत हो सकता है

WWE SmackDown में रोमन रेंस और किंग वुड्स का मैच होगा
WWE SmackDown में रोमन रेंस और किंग वुड्स का मैच होगा
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने कई चीज़ों का ऐलान कर दिया है। इस एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) भी एक्शन में नजर आएंगे। उनका सिंगल्स मैच किंग वुड्स (King Woods) से देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते उनके बीच मैच टीज़ हुआ था। अब जाकर दोनों का मुकाबला आधिकारिक रूप से तय हो गया है। यह मैच मेन इवेंट में बुक किया जा सकता है।

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में किंग वुड्स ने जिमी उसो को पराजित किया था। इसके बाद रोमन रेंस ने आकर उनपर हमला किया था। ब्लडलाइन ने यहां मिलकर न्यू डे पर हमला किया। उन्होंने कोफी किंग्सटन को बुरी तरह चोटिल कर दिया और वुड्स कुछ भी नहीं कर पाए। इसी कारण अब वुड्स और रेंस का मैच हो रहा है।

Roman Reigns vs King Woods has been announced for Smackdown next week. https://t.co/rp4y6s9XJM

किंग वुड्स जरूर अपना बदला लेने की कोशिश करेंगे लेकिन रोमन को हराना आसान नहीं है। सभी के मन में सवाल होगा कि इस मैच का अंत किस तरीके से हो सकता है। WWE के पास मुकाबले को खत्म करने के कई अलग-अलग तरीके होंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम रोमन रेंस और किंग वुड्स के सिंगल्स मैच के 5 संभावित अंत के बारे में बात करेंगे।

5- WWE SmackDown में रोमन रेंस की क्लीन जीत हो

King Woods Go One-On-One With The Head Of The Table Roman Reigns This Friday On SmackDown🔥☝️#BelieveThat https://t.co/nDrCmu0NQc

रोमन रेंस को पराजित करना काफी ज्यादा मुश्किल है। कोई भी सुपरस्टार उन्हें हरा नहीं पाया है और शायद ही किंग वुड्स उन्हें पराजित कर पाएंगे। इस मैच में किंग उन्हें कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे लेकिन अंत में रोमन रेंस का पलड़ा भारी रह सकता है। WWE को इसी तरह से मैच का अंत करना चाहेगा।

रोमन रेंस SmackDown के मेन इवेंट में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बिना किसी चीटिंग के किंग वुड्स को हरा सकते हैं। इससे रोमन रेंस का कद बढ़ेगा और वो Survivor Series के पहले ताकतवर नजर आएंगे। इसी कारण WWE को रोमन रेंस को SmackDown में विजेता बनाना चाहिए।

1 / 5 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now