5 तरीके जिनसे WWE SmackDown में Roman Reigns & Sami Zayn vs John Cena & Kevin Owens मैच का अंत हो सकता है

WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना, रोमन रेंस और सैमी ज़ेन
WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना, रोमन रेंस और सैमी ज़ेन

Roman Reigns: WWE SmackDown में इस हफ्ते जॉन सीना (John Cena) वापसी करने के बाद केविन ओवेंस (Kevin Owens) के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस (Roman Reigns) & सैमी ज़ेन (Sami Zayn) का टैग टीम मैच में सामना करेंगे। देखा जाए तो जॉन सीना एक साल से ज्यादा समय बाद कोई मैच लड़ने वाले हैं। यही कारण है कि इस मैच को लेकर काफी हाइप क्रिएट हो चुका है।

सभी यह जानना चाहते हैं कि इस मैच में किस टीम की जीत होने वाली है और इस मैच का अंत किस प्रकार होगा। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे तरीकों का जिक्र करने वाले हैं जिनसे WWE SmackDown में रोमन रेंस & सैमी ज़ेन vs जॉन सीना & केविन ओवेंस मैच का अंत हो सकता है।

5- WWE SmackDown में केविन ओवेंस अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस के Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ने की अफवाह है। यही कारण है कि पिछले कुछ समय से उन्हें काफी स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे टैग टीम मैच के जरिए केविन ओवेंस vs रोमन रेंस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सकता है।

यही कारण है कि इस बात की संभावना है कि केविन ओवेंस मैच में सैमी ज़ेन को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाते हुए रोमन रेंस को कड़ा संदेश दे सकते हैं। वहीं, रोमन रेंस इस हार से शायद ही खुश होंगे। इसके बाद वो केविन ओवेंस से बदला लेने के लिए उनके साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं।

4- द ब्लडलाइन की वजह से रोमन रेंस & सैमी ज़ेन की जीत हो सकती है

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि रोमन रेंस अपने अधिकतर मैच जीतने के लिए द ब्लडलाइन की मदद लेते हैं। अगर इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे मैच की बात की जाए तो रोमन रेंस & सैमी ज़ेन के लिए जॉन सीना & केविन ओवेंस की टीम का सामना करना आसान नहीं होगा। संभव है कि सीना & केविन मैच के दौरान रोमन & सैमी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

इसके बाद बाकी द ब्लडलाइन मेंबर्स वहां नज़र आ सकते हैं और मैच में दखल देकर रोमन रेंस & सैमी ज़ेन को वापसी करने का मौका दे सकते हैं। संभव है कि इस दखल का फायदा उठाकर रोमन रेंस & सैमी ज़ेन इस टैग टीम मैच में जॉन सीना & केविन ओवेंस की टीम को हराने में कामयाब रह सकते हैं।

3- जॉन सीना मैच में सैमी ज़ेन को पिन करके अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं

भले ही, सैमी ज़ेन लंबे समय से द ब्लडलाइन का हिस्सा हैं लेकिन वो इस फैक्शन की सबसे कमजोर कड़ी हैं। बता दें, द ब्लडलाइन का हिस्सा बनने के बाद भी सैमी कई मैच हारते हुए दिखाई दे चुके हैं। जॉन सीना को भी द ब्लडलाइन की इस कमजोरी के बारे में काफी अच्छे से पता है।

यही कारण है कि जॉन सीना इस मैच के दौरान सैमी ज़ेन को टारगेट करते हुए दिखाई दे सकते हैं और अंत में सैमी को ही पिन करके अपनी टीम को शानदार जीत दिला सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि सैमी ज़ेन की वजह से मिली बड़ी हार के बाद भी रोमन रेंस उन्हें द ब्लडलाइन का हिस्सा बनाए रखते हैं या फिर हार के बाद सैमी को इस फैक्शन से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

2- रोमन रेंस मैच के दौरान अपने दम पर जीत हासिल कर सकते हैं

रोमन रेंस को भी यह बात काफी से अच्छे से पता है कि सैमी ज़ेन द ब्लडलाइन की कमजोर कड़ी हैं। यही कारण है कि संभव है कि रोमन रेंस मैच के दौरान ज्यादातर खुद ही एक्शन में नज़र आ सकते हैं। भले ही, रोमन रेंस के सामने जॉन सीना & केविन ओवेंस नाम की बड़ी चुनौती है लेकिन रोमन कई बार इस तरह की चुनौतियों का सामना कर चुके हैं।

यही कारण है कि संभावना है कि रोमन रेंस इस टैग टीम मैच में अपना दबदबा स्थापित करने के बाद जॉन सीना या केविन ओवेंस में से किसी एक सुपरस्टार को पिन करके अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिला सकते हैं। ट्राइबल चीफ इस बड़ी जीत के जरिए फैंस को बता सकते हैं कि उन्हें अपने दम पर भी मैच जीतना आता है।

1- जॉन सीना मैच में रोमन रेंस को पिन करके उनकी स्ट्रीक खत्म कर सकते हैं

जॉन सीना काफी बेहतरीन सुपरस्टार हैं और उन्होंने अपने करियर के दौरान कई बड़े सुपरस्टार्स को हराया है। बता दें, कोई भी सुपरस्टार रोमन रेंस को पिछले 3 सालों से पिनफॉल के जरिए हरा नहीं पाया है। यही कारण है कि अधिकतर फैंस को यही लग रहा है कि ट्राइबल चीफ इस मैच में भी पिन नहीं होंगे।

हालांकि, जॉन सीना को किसी सुपरस्टार की विनिंग स्ट्रीक तोड़ने का अनुभव है। बता दें, जॉन सीना ने ही WWE में रूसेव के एक साल लंबे विनिंग स्ट्रीक का अंत किया था। यही कारण है कि इस बात की संभावना है कि इस हफ्ते SmackDown में होने जा रहे टैग टीम मैच के दौरान जॉन सीना बेहतरीन प्रदर्शन के बाद रोमन रेंस को पिन करते हुए उनकी स्ट्रीक का अंत कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह साल 2022 के सबसे चौंकाने वाले पलों में से एक बन जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now