Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE ने SmackDown के ऑल टाइम 5 ग्रेटेस्ट सुपरस्टार्स की लिस्ट जारी की

न्यूज़
07 Oct 2018, 09:21 IST

Enter c

16 अक्टूबर (भारत में 17 अक्टूबर ) को जब स्मैकडाउन का एपिसोड टेलिकास्ट होगा तो वो अपने में एक इतिहास होगा। स्मैकडाउन ने 998 वें एपिसोड हो चुके हैं जबकि 1000 एपिसोड पूरे करके ब्लू ब्रांड इतिहास रचने वाला है।

स्मैकडाउन का पहला एपिसोड 29 अप्रैल 1999 में हुआ था,जिसके बाद ब्लू ब्रांड ने अपने कामयाबी के रथ को आगे बढ़ाया।  स्मैकडाउन शो के करीब 19 सालों के इतिहास में यहां ढेरों रैसलरों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन रैसलरों ने शो में मैच लड़कर इसमें चार चांद लगाए। स्मैकडाउन एक ऐसा शो है जहां रैसलर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। ऐसे में अब ब्लू ब्रांड ने अपने पांच ऑल टाइम ग्रेटेस्ट रैसलर्स की लिस्ट जारी की है इससे पहले ब्लू ब्रांड ने टॉप 15 रैसलरों की सूची जारी की थी। चलिए नजर डालते हैं ऑल टाइम ग्रेटेस्ट पर-

1.ड्वेन द रॉक जॉनसन

2. द अंडरटेकर

3. एजे स्टाइल्स

4. ऐज

5. एडी गुरेरो


द रॉ का नाम पहले नंबर पर है जिसको देखते हुए कोई हैरानी नहीं हो रही है जबकि डैडमैन को दूसरा साथ दिया गया है। दो साल पहले WWE का हिस्सा बने और पिछले साल दिसंबर से चैंपियन रहे एजे स्टाइल्स को तीसरा नंबर दिया गया है। पूर्व चैंपियन ऐज को चौथा स्थान मिला है, जबकि एडी गुरेरो को पांचवें पायदान पर रखा गया है।

आपको बता दें कि वहीं WWE एलान कुर चुका है कि बतिस्ता की वापसी 1000वें एपिसोड में होगी और एवोल्यूशन रीयूनियन का हिस्सा होने वाले हैं। यानी फैंस को एक बार फिर से रिक फ्लेयर, रैंडी ऑर्टन, ट्रिपल एच और बतिस्ता की जोड़ी रिंग में दिखेगी।

अब स्मैकडाउन अपने 998 एपिसोड पूरे कर चुका है और 1000वें एपिसोड की वो तैयारियों में है। देखना होगा कि ब्लू ब्रांड के ग्रैंड एपिसोड में क्या होता है और जब WWE कीर्तिमान बनाएगा तो नजारा कैसा होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...