Create
Notifications

WWE में Roman Reigns के भाइयों की ऐतिहासिक जीत पर साधा गया निशाना, प्रमुख स्टार ने ट्विटर पर कसा तंज

WWE में रोमन रेंस और द उसोज अब डबल चैंपियन हैं
WWE में रोमन रेंस और द उसोज अब डबल चैंपियन हैं
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) के बाद इंटरव्यूअर कायला ब्रैक्सटन (Kayla Braxton) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाइयों द उसोज (The Usos) की जीत पर निशान साधा।

द उसोज ने RK-Bro को हराया और वो नए WWE टैग टीम अनडिस्प्यूटेड चैंपियन बने। हालांकि यह जीत भी विवादित ही रही, क्योंकि पॉल हेमन ने रेफरी का ध्यान भटकाया और फिर रोमन रेंस ने द उसो की मदद की। इसके बाद ही उसो ने रिडल को स्पलैश देने के बाद किया और अपनी टीम को डबल चैंपियन बनाया।

ट्विटर पर कायला ब्रैक्सटन ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा

" पहले ही उन्हें झेलना मुश्किल था कि अब एक और जीत "
As if the Bloodline wasn’t already insufferable enough 😒🙄

द उसोज और RK-Bro के बीच दुश्मनी की शुरुआत WrestleMania के बाद हुई थी। इसके बाद इनका मुकाबला WrestleMania Backlash में टैग टीम चैम्पियनशिप यूनिफिकेशन मैच होना था लेकिन बाद में इसे टाल दिया गया। आखिरकार Smackdown में हुए चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में द उसोज ने RK-Bro को हराते हुए दोनों चैंपियनशिप अपने नाम की। इसी के साथ द उसोज ने पिछले साल Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच में मिली हार का भी बदला लिया।

WWE SmackDown में द उसोज की जीत के बाद रोमन रेंस ने क्या कहा?

उसोज भाइयों की जीत के बाद रोमन रेंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई है। WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन ने ' ब्लड लाइन को अनडिस्प्यूटेड स्वीकार ' कर लेने के लिये कहा।

वहीं उसोज ने भी अपनी जीत पर पर टिप्पणी करते हुए यह ट्वीट किया

इस हफ्ते के Smackdown के बाद रेसलिंग पत्रकार डेव मेल्टजर ने आने वाले पे-पर-व्यू में रिडल और रैंडी ऑर्टन की भूमिका के बारे में बात की। Wrestling Observer Newsletter की इस हफ्ते की रिपोर्ट के अनुसार

" अगर कुछ बदलाव ना हो तो रोमन रेंस Money in the Bank में रिडल के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। वहीं SummerSlam में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ और Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर उनके विरोधी होंगे। "

WWE ने अभी तक इनमें से किसी भी मैच का ऐलान नहीं किया है, लेकिन जिस तरह स्टोरीलाइन चल रही है जल्द ही इन मैचों का ऐलान संभव है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...