Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: फेमस Superstar ने ऑफिशियल पर जड़ा थप्पड़, चैंपियन को लेकर हुई बड़ी गलती

Ujjaval
WWE SmackDown में गंथर मौजूद नहीं थे
WWE SmackDown में गंथर मौजूद नहीं थे

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड ठीक साबित हुआ। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई चीज़ों का ऐलान किया था। फैंस को एपिसोड से काफी उम्मीदें थी लेकिन WWE ने उतनी खास चीज़ें बुक नहीं की। शो के दौरान मुख्य रूप से मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 को हाइप करने की कोशिश हुई।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कुछ चीज़ों ने फैंस को प्रभावित किया वहीं कई निराशाजनक चीज़ें भी देखने को मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: मैडकैप मॉस को Money in the Bank में मौका मिलना

मेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए 6 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान पहले ही हो गया था। सभी को जानने में रुचि थी कि अंतिम नाम किसका रहेगा। WWE ने SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस, इजेक्यूल और द मिज़ के बीच एक क्वालिफाइंग मैच बुक किया था। इस मैच में विजेता को इवेंट में बड़ा मौका मिलता।

यह फैटल 4 वे मैच जबरदस्त रहा और अंत में कॉर्बिन जीत के करीब थे लेकिन मॉस ने उन्हें रिंग के बाहर किया। उन्होंने खुद इजेक्यूल को पिन करते हुए एक बड़ी जीत अपने नाम दर्ज की। मॉस काफी समय से अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित कर रहे हैं और इसी वजह से उन्हें बड़े मैच में चांस दिया जाना अच्छी चीज़ है।

1- बुरी बात: गंथर का नजर नहीं आना

PRESTIGE.HONOR.INTEGRITYLet’s remind them, what all this really should be all about#GUNTHER #KAISER #SmackDown https://t.co/EXZgkNthbp

SmackDown के एपिसोड में गंथर दिखाई नहीं दिए और यह एक निराशाजनक चीज़ है। रोमन रेंस अब एक पार्ट-टाइमर के तौर पर नजर आ रहे हैं और उनके पास दोनों वर्ल्ड टाइटल्स हैं। ऐसे में बतौर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गंथर पर बड़ा दबाव है। उन्होंने अभी तक टाइटल रन द्वारा प्रभावित किया है।

इसी वजह से SmackDown में फैंस उन्हें देखने के लिए उत्साहित थे। हालांकि, WWE ने उन्हें शो में बुक नहीं किया और यह सबसे ज्यादा खराब चीज़ रही। गंथर के पास अच्छा मोमेंटम था और वो किसी सुपरस्टार को चैंपियनशिप के लिए मैच मौका दे सकते थे। गंथर को अगले हफ्ते जरूर वापसी करनी चाहिए।

2- अच्छी बात: सोन्या डेविल और एडम पीयर्स के बीच स्टोरीलाइंस शुरू करना

Sonya Deville boutta get in trouble real quick by Adam Pearce LMFAO. https://t.co/Rkc7SVUKJx

SmackDown के अंतिम एपिसोड में एडम पीयर्स ने सोन्या डेविल को लेसी इवांस और रेचल रॉड्रिगेज के खिलाफ एक हैंडीकैप मैच में बुक किया था। इस मैच में डेविल को बड़ी हार मिली थी और उन्होंने इस हफ्ते SmackDown में सभी फैंस को चौंकाया। दरअसल, उन्होंने पिछले हफ्ते मिली हार का कारण पीयर्स को बताया।

बाद में उन्होंने WWE ऑफिशियल को थप्पड़ लगाया और चली गईं। इस बोरिंग शो में यह बैकस्टेज सैगमेंट सबसे ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। पीयर्स और डेविल पहले साथ में काम कर चुके हैं और दोनों को अब आमने-सामने एक स्टोरीलाइन में देखना रोचक रहेगा। WWE ने डेविल को शानदार स्टोरीलाइन देकर फैंस को खुश किया है।

2- बुरी बात: मैक्स डूप्री का सैगमेंट

"Titillate the juices of your guilty pleasures"#SmackDown https://t.co/uajr3u8MdL

काफी समय पहले से मैक्स डूप्री अपने नए क्लाइंट्स को लाने के बारे में बात कर रहे थे। फैंस बहुत उत्साहित थे क्योंकि अलग गिमिक देखने को मिलने वाले थे। SmackDown के एपिसोड में मैक्स अपने क्लाइंट्स को लेकर आए लेकिन उनके इस सैगमेंट ने काफी ज्यादा निराश किया। किसी को यह पसंद नहीं आया।

मैक्स डूप्री ने मेस का नाम मासे कर दिया वहीं मंसूर का नाम मानसूर कर दिया। उनका सैगमेंट बिल्कुल भी खास नहीं था और इस फैक्शन ने अपने पहले ही मौके पर निराश किया। WWE को उनकी बुकिंग में बदलाव करना चाहिए या फिर इन स्टार्स के गिमिक को थोड़ा चेंज करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment