Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns को मिला नया विरोधी, चैंपियन को लेकर हुई बहुत बड़ी गलती

WWE SmackDown में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिली
reaction-emoji
Ujjaval

WWE SmackDown का यह एपिसोड काफी धमाकेदार साबित हुआ। WWE ने शो में कई जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया था। WWE ने शो के दौरान मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2022 इवेंट के लिए हाइप बनाने की कोशिश की। पिछले हफ्ते के मुकाबले स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड ज्यादा बढ़िया रहा।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कुछ चीज़ें शानदार रही वहीं कुछ मौकों पर फैंस को थोड़ी निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: रिडल और रोमन रेंस के बीच मैच तय होना

NEXT WEEK on #SmackDown @SuperKingofBros looks for vengeance as he goes up against @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Championship! ms.spr.ly/6010b5wGY @HeymanHustle https://t.co/kwayyYpXiT

SmackDown में रिडल ने सैमी जेन को पराजित कर दिया है। इसी वजह से अब उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा। मैच के बाद द उसोज़ ने उनपर हमला किया लेकिन अंत में रिडल का पलड़ा भारी रहा। अगले हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस का रिटर्न होगा और वो अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को रिडल के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

रिडल काफी समय से रोमन पर सवाल उठा रहे थे और अब जाकर उन्हें दिग्गज के खिलाफ मैच मिल रहा है। दोनों के बीच असल जीवन में अनबन रही है और वो कभी सिंगल्स मैच में आमने-सामने नहीं आए हैं। इसी वजह से उन्हें एक रिंग में साथ देखना सही मायने में काफी शानदार चीज़ रहेगी।

1- बुरी बात: रोंडा राउजी का चोटिल होने का स्टोरीलाइन एंगल

What an effort by @ShotziWWE, but the #SmackDown Women's Champion @RondaRousey picks up the W! https://t.co/j3xu71Tl4M

रोंडा राउजी और शॉट्जी के बीच SmackDown में मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मुकाबला बढ़िया रहा और मैच के राउजी की जीत हुई। मैच में नटालिया ने आकर SmackDown विमेंस चैंपियन पर हमला किया और उन्हें अपने फिनिशर शार्पशूटर में फंसाया। रोंडा के लिए बच पाना मुश्किल हो गया था।

बाद में एक बैकस्टेज सैगमेंट द्वारा पता चला कि रोंडा राउजी चोटिल हो गई हैं। यह एक स्टोरीलाइन एंगल है लेकिन इससे स्टोरीलाइन में कोई सुधार नहीं होगा। रोंडा को इस समय ताकतवर दिखाया जाना चाहिए लेकिन उन्हें चोटिल होने वाले एंगल का उपयोग करके कमजोर दिखाया जा रहा है। इससे कई फैंस की उनके टाइटल रन से रुचि खत्म हो जाएगी।

2- अच्छी बात: गंथर का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनना

The reign of The Ring General is upon us.@Gunther_AUT is the new Intercontinental Champion! #SmackDown https://t.co/rQbxzyFjjY

SmackDown के एपिसोड में गंथर और रिकोशे के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। दोनों का यह मुकाबला धमाकेदार रहा। काफी समय से रिकोशे के पास चैंपियनशिप थी और अभी टाइटल चेंज का अच्छा समय था। गंथर ने मेन रोस्टर पर आने के बाद से लगातार प्रभावित किया था।

WWE ने उन्हें काफी ताकतवर दिखाया था और इसी वजह से उनकी जीत होना एक शानदार चीज़ रही। रिकोशे का टाइटल रन अच्छा रहा था और अब देखना होगा कि गंथर किस तरह का प्रदर्शन करते हैं। अमूमन मेन रोस्टर पर आने के बाद कुछ ही सुपरस्टार्स को सफलता मिलती है और गंथर उनमें से एक हैं।

2- बुरी बात: मैक्स डूप्री का पहला क्लाइंट देखने को नहीं मिलना

After running into travel complications in Europe, @MaxDupri couldn't make it to #SmackDown.So NEXT WEEK we will find out who is the new client of Maximum Male Models! https://t.co/0fAg4rCgfq

SmackDown के पिछले एपिसोड में मैक्स डूप्री ने एडम पीयर्स को बताया था कि वो अपना पहला क्लाइंट लेकर अगले एपिसोड में आएंगे। इस एपिसोड में हर किसी को उनके सैगमेंट का इंतजार था लेकिन वो शो के दौरान दिखाई नहीं दिए। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है।

WWE को पहले ही सैगमेंट का ऐलान नहीं करना चाहिए था। बाद में WWE ने बताया कि मैक्स ट्रेवल इशू की वजह से उपलब्ध नहीं हो पाए हैं। पिछले कुछ हफ्तों से लगातार मैक्स डूप्री चर्चा का विषय थे और हर कोई उनके पहले क्लाइंट के बारे में जानने के लिए उत्साहित थे। अब फैंस को एक हफ्ते और रुकना पड़ेगा। यह एक खराब चीज़ है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...