Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: चैंपियनशिप के लिए हुआ धमाकेदार मैच, Roman Reigns की गैरमौजूदगी से फैंस निराश

WWE SmackDown में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली है
WWE SmackDown में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली है
reaction-emoji
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड धमाकेदार रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए शानदार चीज़ें तय की थी। रेसलिंग के हिसाब से कुछ रोचक मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा स्मैकडाउन (SmackDown) में सैगमेंट्स द्वारा अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के एपिसोड की कुछ चीज़ें अच्छी रही लेकिन कई चीज़ों ने फैंस को थोड़ा निराश भी किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर एक चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: शिंस्के नाकामुरा और गुंथर का चैंपियनशिप मैच

GUNTHER & Shinsuke Nakamura put on an impressive match under the WWE style. Both men had to remind some of y’all that they still got it 💯 #SmackDown https://t.co/PMmJqJNn8V

SmackDown के एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा और गुंथर के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों ही स्टार्स का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ। इस मैच में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। कई अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले और इसने ही मैच को चर्चा का विषय बनाया।

लग रहा था कि नाकामुरा की जीत हो जाएगी क्योंकि वो गुंथर को कड़ी टक्कर दे रहे थे। अंत में आखिर पूर्व NXT UK चैंपियन ने जीत दर्ज की। इसे गुंथर के चैंपियनशिप रन का सबसे अच्छा मैच कहा जा सकता है। उन्होंने दर्शकों को अपनी सीट पर से खड़ा होने पर मजबूर कर दिया था।

1- बुरी बात: रोमन रेंस का शो में नजर नहीं आना

SmackDown का एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में काफी चीज़ें जबरदस्त थी लेकिन रोमन रेंस की कमी शो में जरूर खली। रोमन रेंस SmackDown के मुख्य स्टार हैं और उनका ही शो में नजर नहीं आना खराब चीज़ रही। अगर वो शो का हिस्सा बनते तो यह जरूर ज्यादा बेहतर बनता।

रेंस को कई लोग पार्ट टाइमर के रूप में पसंद नहीं करते हैं। साथ ही रोमन के पास दोनों ब्रांड्स के वर्ल्ड टाइटल्स हैं और इसी कारण उनका नजर नहीं आना फैंस को अच्छा नहीं लगता है। रोमन के अगले हफ्ते शो में नजर आने का ऐलान हो गया है और वो यहां ड्रू मैकइंटायर को कंफ्रंट करेंगे।

2- अच्छी बात: Hit Row का रिटर्न

Glad to see B-Fab back with them too. I think Hit Row are gonna be a success https://t.co/nFhjRZyE6e

SmackDown के एपिसोड में फैंस को एक बड़ा सरप्राइज मिला। रिंग में लोकल सुपरस्टार्स खड़े थे और किसी को इसका कारण समझ नहीं आ रहा था। बाद में अचानक से Hit Row का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने एंट्री की। ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद कई पूर्व NXT स्टार्स की वापसी हुई है।

कुछ ऐसा ही Hit Row के साथ हुआ। हालांकि, उनके साथ सवर्व स्कॉटलैंड नहीं थे क्योंकि वो AEW का हिस्सा हैं। टॉप डोला, अशांटे एडोनिस और बी-फैब ने अपनी वापसी की। डोला और एडोनिस ने लोकल सुपरस्टार्स को हराया और बाद में तीनों का इंट्रोडक्शन देखने को मिला।

2- बुरी बात: द उसोज़ की हार

SmackDown के एपिसोड में द उसोज़ ने मैकइंटायर पर हमला किया था और फिर बैकस्टेज स्कॉटिश सुपरस्टार ने उसोज़ पर अटैक करते हुए अपना बदला ले लिया। बाद में उसोज़ ने गुस्से में आकर ड्रू मैकइंटायर को टैग टीम मैच लड़ने के लिए बुलाया। ड्रू बिना किसी पार्टनर के आए।

बाद में उनका साथ देने के लिए मैडकैप मॉस ने एंट्री की। अंत में ड्रू मैकइंटायर और मैडकैप मॉस की जीत देखने को मिली। द उसोज़ के पास इस समय Raw और SmackDown की टैग टीम चैंपियनशिप है और उन्हें कंपनी की सबसे अच्छी टैग टीम जोड़ी कहा जाता है। इसके बावजूद उनकी नॉन टैग टीम सुपरस्टार्स के खिलाफ हार होना खराब चीज़ रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...