WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Bray Wyatt की ब्लू ब्रांड में लंबे समय बाद हुई धमाकेदार वापसी, चैंपियंस को लेकर हुई बड़ी गलती

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड बहुत रोचक था
WWE SmackDown का एपिसोड बहुत रोचक था

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड जबरदस्त रहा। WWE ने पहले ही इस शो के लिए शानदार मैचों का ऐलान कर दिया वहीं सैगमेंट्स भी सही मायने में देखने लायक थे। शो के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) मौजूद नहीं थे। इसके बावजूद भी WWE ने फैंस को एक अच्छा एपिसोड देने की कोशिश की।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कुछ चीज़ों ने फैंस का दिल जीता लेकिन कई जगहों पर निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करेंगे।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: ब्रे वायट का भावुक प्रोमो और शो का अंत

The legend begins again...Bray Wyatt on #SmackDown, live tonight. https://t.co/ZQ7bPv7oJJ

ब्रे वायट ने शो के अंत में एक प्रोमो कट किया। वो इस दौरान बहुत ज्यादा भावुक नज़र आए। वो रोने भी लग गए थे और फिर प्रोमो कट करते हुए फैंस की जमकर तारीफ की। उन्होंने फैंस द्वारा मिले सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा। ब्रे को पहले कभी भी लाइव टीवी पर इतना इमोशनल होते हुए नहीं देखा गया है।

देखकर लग रहा था कि ब्रे अपने कैरेक्टर से बाहर आकर बात कर रहे थे। बाद में अचानक से लाइट बंद हो गई और बड़ी स्क्रीन पर वीडियो चली। ब्रे अब शायद अपने खतरनाक गिमिक में नज़र आएंगे। वायट की लंबे समय बाद SmackDown में वापसी हुई और यह शानदार चीज़ रही।

1- बुरी बात: 4 अहम चैंपियंस का नज़र नहीं आना

A close up angle of Sami Zayn making Roman Reigns break during last weeks #SmackDown 😭😭😭 https://t.co/Gv5OpDryjA

SmackDown ब्रांड के 4 टॉप चैंपियंस शो के दौरान नज़र नहीं आए। रोमन रेंस SmackDown का हिस्सा नहीं थे। रोंडा राउजी ने Extreme Rules में विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। इसी कारण उनका शो को मिस करना खराब चीज़ थी। इस शो में जिमी उसो भी मौजूद नहीं थे।

शो के दौरान सिर्फ जे उसो दिखाई दिए थे। आपको बता दें कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने भी SmackDown का यह एपिसोड मिस किया। देखा जाए तो SmackDown ब्रांड के 4 मुख्य चैंपियंस नज़र नहीं आए। WWE को अपने एपिसोड्स में चैंपियंस को लाना चाहिए।

2- अच्छी बात: एलए नाइट का इन-रिंग डेब्यू

Love that LA Knight is still the cocky bastard that he is. Smackdown has been put on notice YEAH #SmackDown https://t.co/Cf42zryDup

एलए नाइट का SmackDown में शानदार तरीके से इन-रिंग डेब्यू देखने को मिला। वो काफी समय से मैक्सिमम मेल मॉडल्स के साथ नज़र आ रहे थे लेकिन पिछले हफ्ते उन्होंने अलग होने का निर्णय लिया। वो एक बार फिर अपने NXT वाले कैरेक्टर में नज़र आने लगे हैं।

उन्होंने अपने इन-रिंग डेब्यू में शानदार काम किया और पूर्व साथी मानसूर को शानदार तरीके से हरा दिया। एलए नाइट के कैरेक्टर और प्रोमो स्किल्स को फैंस NXT में पसंद करते थे और अब उन्हें SmackDown में उसी तरह से दिखाया जा रहा है। हर कोई इस चीज़ से बहुत ज्यादा खुश है।

2- बुरी बात: Hit Row की आसानी से हार होना

Hit Row के टॉप डोला और अशांटे एडोनिस का मुकाबला लिगाडो डेल फैंटासमा के क्रूज डेल टोरो और जोएक्विन वाइल्ड के खिलाफ देखने को मिला। इस मैच में बहुत आसानी से Hit Row की हार हुई और यह चीज़ फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई होगी।

Hit Row के कैरेक्टर और सुपरस्टार्स को फैंस पसंद करते हैं। इसी कारण उनकी आसानी से हार होना खराब चीज़ है। लिगाडो डेल फैंटासमा को जरूर WWE बेहतर दिखाना चाहता था लेकिन कुछ ही मिनट्स में Hit Row की हार होना निराशाजनक चीज़ है क्योंकि इससे वो जॉबर्स की तरह नज़र आए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment