2 अच्छी चीज़ें जो WWE SmackDown में देखने को मिली और 2 जो बहुत बुरी रही

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बेहतरीन साबित हुआ। इस शो को WWE ने खास बनाने की पूरी कोशिश की। लगातार अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। इस हफ्ते भी रोमन रेंस (Roman Reigns) SmackDown के एपिसोड का हिस्सा बनते हुए नज़र आए।

SmackDown के एपिसोड में कई जबरदस्त चीज़ें देखने को मिली और उन्होंने कुल मिलाकर फैंस को प्रभावित किया। दूसरी ओर कुछ चीज़ों ने थोड़ा निराश भी किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: Roman Reigns का सैगमेंट

SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस का सैगमेंट जबरदस्त रहा। उनकी केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के साथ बहस देखने को मिली। सैमी और रोमन ने एक-दूसरे की बेइज्जती की और अपनी दुश्मनी को याद किया। इसी बीच द उसोज़ ने आकर फैंस को चौंका दिया था।

उन्होंने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस की हालत खराब की। उन्हें लगा कि रोमन रेंस इससे खुश होंगे। हालांकि, द ट्राइबल चीफ को यह चीज़ पसंद नहीं आई। बैकस्टेज रेंस ने अपना गुस्सा निकाला और बाद में उसोज़ को जाने के लिए कहा। यह स्टोरीलाइन धीरे-धीरे ज्यादा रोचक होते जा रही है।

1- बुरी बात: वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच का एक तरह से नतीजा टीज़ करना

एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए Night of Champions 2023 में मैच देखने को मिलने वाला है। इस मैच के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। हालांकि, WWE ने एक तरीके से फैंस को संकेत दे दिए हैं कि सैथ इस बड़े मुकाबले में जीत दर्ज करने वाले हैं।

एजे स्टाइल्स की ग्रेसन वॉलर के साथ दुश्मनी के संकेत मिल गए हैं। दोनों के बीच चीज़ें सही नहीं चल रही हैं और ऐसे में आने वाले समय में दोनों के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिल सकता है। साथ ही कैरियन क्रॉस के साथ भी स्टाइल्स की दुश्मनी के संकेत मिल गए हैं। दोनों के बीच शायद ही एक मैच होगा। वो लंबी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सकते हैं। ऐसे में शायद ही स्टाइल्स चैंपियन बनेंगे।

2- अच्छी बात: नए सुपरस्टार्स का प्रभावित करना

SmackDown के इस एपिसोड में कई सारे नए सुपरस्टार्स को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिला। आपको बता दें कि प्रिटी डेडली ने बतौर टैग टीम प्रभावित किया और एक शानदार जीत दर्ज की। इसके अलावा ग्रेसन वॉलर ने अपनी बेहतरीन माइक स्किल्स का प्रदर्शन किया। उन्हें अच्छा रिएक्शन मिला।

आईला डौन और एल्बा फायर ने अपने टैग टीम मैच में डॉमिनेशन दिखाया। सभी रेसलर्स ने साबित किया कि वो मेन रोस्टर पर आने के लिए तैयार हैं। पिछले हफ्ते कैमरन ग्राइम्स ने फैंस का दिल जीता था। इस हफ्ते WWE ने अन्य रेसलर्स को बड़ा मौका दिया। यह अच्छी चीज़ रही।

2- बुरी बात: बॉबी लैश्ले का नज़र नहीं आना

SmackDown के इस एपिसोड में बॉबी लैश्ले नज़र नहीं आए। इस चीज़ ने कई फैंस को काफी ज्यादा निराश किया। वो फैंस के बीच पिछले हफ्ते ट्रिपल थ्रेट मैच में मिली बड़ी जीत और फिर सेमीफाइनल में बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद हार होने के बाद बाद चर्चा का विषय थे।

उनके पास अच्छा मोमेंटम था और WWE को इस चीज़ का सही तरह से इस्तेमाल करना चाहिए था। लैश्ले SmackDown में आकर किसी सुपरस्टार को कंफ्रंट करते हुए दुश्मनी की शुरुआत कर सकते थे। यह एपिसोड लगभग परफेक्ट था और अगर लैश्ले भी इसका हिस्सा बनते, तो फैंस ज्यादा खुश होते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।