Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: मेन इवेंट में मचा बवाल, फेमस सुपरस्टार्स की चीटिंग के जरिए हुई हार 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिली
reaction-emoji
Subham Pal

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है और बता दें, इस हफ्ते ब्लू ब्रांड का शो Survivor Series से पहले WWE का आखिरी शो था। इस शो के दौरान शेमस (Sheamus) अपनी इन-रिंग वापसी करके फेटल फोर वे मैच लड़ते हुए नजर आए। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान WWE चैंपियन बिग ई (Big E) भी नजर आए और उन्होंने इस शो में आने के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

वहीं, इस हफ्ते के शो के दौरान साशा बैंक्स vs शॉट्जी ब्लैकहार्ट का शानदार मैच भी देखने को मिला। साथ ही, इस हफ्ते के शो के दौरान Survivor Series के लिए 25 मैन बैटल रॉयल मैच का भी आयोजन किया गया। हालांकि, इस हफ्ते SmackDown का शो अच्छा था लेकिन ब्लू ब्रांड के इस शो के दौरान कुछ साधारण चीज़ें भी देखने को मिली थी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आईं 2 अच्छी और 2 बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की बुरी बात: किंग वुड्स की चेयर और क्राउन तोड़ना

इस हफ्ते SmackDown की शुरूआत में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान किंग वुड्स की चेयर, स्केप्टर और क्राउन भी रिंग में ही मौजूद थे। इसके बाद वुड्स भी इस सैगमेंट में नजर आए थे और उनके आने के बाद रोमन के आदेश पर उसोज ने वुड्स की चेयर और स्केप्टर तोड़ दी थी। जल्द ही वुड्स अपनी क्राउन को टूटने से बचाने के लिए रिंग में आ गए।

हालांकि, वुड्स नंबर्स गेम के सामने टिक नहीं पाए और रोमन ने वुड्स के सामने ही उनके क्राउन को तोड़ दिया। देखा जाए तो इस वजह से किंग वुड्स की काफी बेइज्जती हुई थी और इस हफ्ते के शो के दौरान वुड्स की रॉयल चीज़ों को तोड़ा नहीं जाना चाहिए था। ऐसा इसलिए है क्योंकि वुड्स को अभी किंग बने ज्यादा समय नहीं हुआ है।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: शेमस का टीम स्मैकडाउन में जगह बनाना

इस हफ्ते WWE SmackDown में शेमस की वापसी देखने को मिली और वापसी के बाद वो फेटल 4वे मैच में जिंदर महल, रिकोशे और सिजेरो का सामना करते हुए दिखाई दिए। इस मैच में शामिल चारों सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला था और अंत में सिजेरो जीत के काफी करीब पहुंच गए थे।

हालांकि, रिज हॉलैंड द्वारा सिजेरो का ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर शेमस, सिजेरो को ब्रॉग किक देकर मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इस जीत के साथ ही शेमस Survivor Series में टीम SmackDown में जगह बना चुके हैं और उनको इस टीम में शामिल किया जाना शानदार फैसला है।

2- WWE SmackDown की बुरी बात: नेओमी & आलिया की हार

"That was the fasted count I've ever seen in my life." - @PatMcAfeeShow What is going on around here?! 🦓#SmackDown @NatbyNature @QoSBaszler @NaomiWWE @WWE_Aliyah https://t.co/0wqogO8sAP

इस हफ्ते WWE SmackDown में नेओमी & आलिया टीम बनाकर नटालिया & शायना बैजलर की टीम का सामना करते हुए दिखाई दी थीं। हालांकि, यह मैच लंबा नहीं चला और नटालिया द्वारा नेओमी को पिन के लिए कवर किये जाने के बाद रेफरी ने तेजी से काउंट करते हुए नटालिया & बैजलर को जीत दिला दी।

जल्द ही पता चला कि उस रेफरी ने सोन्या के कहने पर ऐसा किया था, हालांकि, नेओमी और आलिया की इस तरह हार कराना गलत फैसला था। कुछ हफ्ते पहले भी नेओमी को इसी तरह हार मिली थी जहां सोन्या डेविल ने रेफरी के रूप में तेजी से पिन काउंट करते नेओमी को मैच हरा दिया था।

2- WWE SmackDown की अच्छी बात: मेन इवेंट में हुआ ब्रॉल

इस हफ्ते SmackDown में द ब्लडलाइन द्वारा बेइज्जती किये जाने के बाद किंग वुड्स ने शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस को ललकारा। इसके बाद रोमन रेंस, पॉल हेमन के साथ वहां आए और जैसे ही रोमन रिंग के पास पहुंचे, किसी ने द उसोज को रैंप पर फेंक दिया।

जल्द ही पता चला कि वो शख्स WWE चैंपियन बिग ई थे और इसके बाद उन्होंने वुड्स के साथ मिलकर रोमन पर जबरदस्त हमला कर दिया था। हालांकि, द उसोज ने रोमन की मदद करने की कोशिश की लेकिन वो बिग ई & वुड्स के सामने टिक नहीं पाए थे। यह जबरदस्त सैगमेंट था और इस सैगमेंट के जरिए Survivor Series के बिल्ड-अप का शानदार अंत हुआ।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...