Create

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns ने जीता फैंस का दिल, मौजूदा चैंपियन को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने शानदार काम किया
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने शानदार काम किया
Ujjaval

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बहुत बढ़िया रहा। इस शो के लिए WWE ने शानदार हाइप बनाई थी और उन्होंने फैंस को निराश नहीं किया है। इस शो में साधारण और टाइटल मैच दोनों देखने को मिले। WWE ने पिछले हफ्ते के मामले सुधार दिखाया है।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कई शानदार चीज़ें देखने को मिली और कुछ मौकों पर WWE ने निराश किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर बात करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: ब्लडलाइन का सैगमेंट

"The Elders may have sent you, but you answer to me now. Acknowledge me!"@WWERomanReigns | #SmackDown https://t.co/nLjEqjS6j4

SmackDown के एपिसोड की शुरुआत एक शानदार सैगमेंट से हुई। फैंस ने रोमन रेंस को एकनॉलेज किया और बाद में पॉल हेमन ने ट्राइबल चीफ की तारीफ की। साथ ही सोलो सिकोआ ने भी रोमन को एकनॉलेज किया और फिर सैमी जेन ने मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन की तारीफ की।

बाद में रोमन रेंस ने सैमी जेन से ब्लडलाइन की टी-शर्ट निकालने के लिए कहा और लगा कि वो सैमी को फैक्शन से बाहर करने वाले हैं। हालांकि, रेंस ने सैमी जेन और सभी फैंस को चौंकाया। उन्होंने सैमी को नई टी-शर्ट दी और इससे जेन खुश दिखाई दिए। यह पूरा सैगमेंट शानदार था और उन्होंने लगभग हर चीज़ों को कवर किया। साथ ही रोमन ने फैंस का दिल जीता।

1- बुरी बात: चैंपियन की आसानी से हार

From partners to rivals..No shortage of history between @RaquelWWE and @ImKingKota#SmackDown #WWE https://t.co/snLaGvTUPE

SmackDown के एपिसोड में डकोटा काई और राकेल रॉड्रिगेज के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और WWE ने विमेंस टैग टीम चैंपियन को कमजोर दिखाया। इस मैच में राकेल ने डकोटा काई को काफी आसानी से पराजित कर दिया।

इयो स्काई और डकोटा काई के पास चैंपियनशिप है और बतौर चैंपियन काई की हार होना खराब चीज़ रही। कुछ समय पहले ही डैमेज कंट्रोल फैक्शन के सदस्यों ने विमेंस टैग टीम टाइटल्स जीते हैं। अभी से उन्हें इस तरह की बुकिंग देना सही मायने में जरूर एक निराशाजनक चीज़ है।

2- अच्छी बात: अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच

Every time people start questioning the Usos title run they produce a banger☝️ https://t.co/YiYVLDyZLY

मेन इवेंट में द उसोज़ और ब्रॉलिंग ब्रुट्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम मैच देखने को मिला। यह मैच काफी मनोरंजक साबित हुआ और दोनों टीमों ने प्रभावित किया। मैच के दौरान जे उसो और सैमी जेन के स्टोरीलाइन एंगल ने भी फैंस को रुचि बनाए रखने पर मजबूर किया।

अंत में इम्पीरियम ने आकर शेमस पर अटैक किया। इसी कारण रिज हॉलैंड और बुच मैच पर ध्यान नहीं लगा पाए। द उसोज़ ने अपना फिनिशर लगाकर मैच को जीता। मेन इवेंट में हुई सभी चीज़ें देखने लायक रही। इसने मुख्य रूप से फैंस को प्रभावित किया और इससे ही एपिसोड अच्छा बन पाया।

2- बुरी बात: हैप्पी कॉर्बिन की स्टोरीलाइन को होल्ड पर रख दिया गया

Baron Corbin turns 38 today, Happy birthday 🎈 https://t.co/DhxF4BiGkY

हैप्पी कॉर्बिन को लगातार हार मिल रही थी और वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे थे। SmackDown के एक एपिसोड में बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया था जहां एक बड़ी गाड़ी में कोई उन्हें अपने साथ ले गया था। इसके बाद से फैंस जानने के लिए उत्साहित थे कि आगे स्टोरीलाइन में क्या होगा।

SmackDown के कुछ एपिसोड्स निकल गए हैं लेकिन अभी तक उस स्टोरीलाइन को आगे नहीं बढ़ाया गया है। यह चीज़ काफी ज्यादा निराशाजनक है क्योंकि फैंस की हाइप इस एंगल को लेकर धीरे-धीरे खत्म होते जा रही है और यह हैप्पी कॉर्बिन के करियर के लिए अच्छी चीज़ नहीं मानी जाएगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...