Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns को लेकर हुई बहुत बड़ी गलती, दिग्गज की हुई जबरदस्त वापसी

WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक रहा
WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE SmackDown का एपिसोड शानदार रहा। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। पिछले हफ्ते के मुकाबले शो उतना अच्छा नहीं रहा लेकिन उन्होंने फैंस को उतना निराश नहीं किया। शो का मेन इवेंट जबरदस्त रहा था और बीच में कई मौको पर WWE ने प्रभावित किया।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के एपिसोड में कुछ जगहों पर WWE ने फैंस का दिल जीता वहीं कई मौकों पर प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर की वापसी होना

SmackDown के एपिसोड में न्यू डे अपना एक मिस्ट्री पार्टनर लेकर आने वाले थे। वो अपने साथी के रूप में ड्रू मैकइंटायर को लेकर आए। WrestleMania Backlash के बाद से ड्रू दिखाई नहीं दिए थे और फैंस उन्हें काफी ज्यादा मिस कर रहे थे। SmackDown में उन्होंने धमाकेदार वापसी की।

उन्होंने जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन के साथ टीम बनाकर रिज हॉलैंड, शेमस और बच के खिलाफ मैच लड़ा। यह मुकाबला काफी अच्छा था और अंत में ड्रू ने अहम किरदार निभाया। उन्होंने रिज पर क्लेमोर किक लगाई और फिर वुड्स ने उनपर अपना फिनिशर लगाकर बड़ी जीत दर्ज की। ड्रू के आने से SmackDown का एपिसोड जरूर खास बना।

1- बुरी बात: रोमन रेंस का नजर नहीं आना

SmackDown के एपिसोड में द उसोज़ नजर आए लेकिन यहां रोमन रेंस की कमी साफ तौर पर दिखाई दी। Raw के एपिसोड में रोमन को मिस किया गया था और वो SmackDown में भी देखने को नहीं मिले। Raw में WWE के पास सैथ रॉलिंस, कोडी रोड्स और ऐज के रूप में बड़े स्टार्स हैं।

SmackDown में रोमन रेंस सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और वो ही शो में दिखाई नहीं देंगे तो यह एक निराशाजनक चीज़ रहेगी। SmackDown का एपिसोड अच्छा था और अगर रोमन रेंस हिस्सा होते तो शो और भी ज्यादा रोचक बन जाता। कई सारे फैंस रेंस की गैरमौजूदगी से निराश दिखाई दिए हैं।

2- अच्छी बात: सैमी जेन का द ब्लडलाइन का सदस्य बनना

Sami Zayn is now an honorary member of The Bloodline. They're stringing this guy along and I'm here for it.#SmackDown https://t.co/Bna9uCgfmA

केविन ओवेंस ने अपने सैगमेंट में सैमी जेन की बेइज्जती की थी। उन्होंने बताया था कि ब्लडलाइन को उनमें रुचि नहीं है। बाद में एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला जहां सैमी ने द उसोज़ से ब्लडलाइन में शामिल होने के बारे में बात की। पहले द उसोज़ ने साफ तौर पर इस चीज़ से इनकार किया।

बाद में वो मान गए और सैमी जेन काफी खुश दिखाई दिए। ब्लडलाइन असल में समोअन फैक्शन है और इसके सैमी जेन को देखना रोचक रहेगा। इससे रोमन रेंस और द उसोज़ का स्टोरीलाइन एंगल काफी ज्यादा खास बन जाएगा। WWE ने कुछ अलग चीज़ ट्राय की है और यह एक अच्छी चीज़ है।

2- बुरी बात: जिंदर महल और शैंकी को अलग करने के संकेत देना

SmackDown के एपिसोड में जिंदर महल और शैंकी ने टीम बनाकर एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ मैच लड़ा। मैच के पहले शैंकी सीरियस नहीं थे और वो कमरे में डांस कर रहे थे। मैच के दौरान एंजल ने एनाउंसर को इम्प्रेस करने की कोशिश की और फिर शैंकी ने उनपर हमला किया।

रिंग में जिंदर कमजोर पड़ गए और हम्बर्टो ने पिन करते हुए टीम को जीत दिलाई। भारतीय सुपरस्टार्स की बड़ी हार हुई। दोनों के बीच मैच के बाद बहस हुई और जिंदर उन्हें रिंगसाइड पर छोड़कर चले गए। शैंकी बाद में फिर नाचने लग गए। दोनों ने अभी मिलकर ज्यादा मैच नहीं लड़े हैं और उन्हें अचानक से अलग करना एक अच्छी चीज़ नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...