Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: भारतीय Superstar ने जीता फैंस का दिल, Roman Reigns को लेकर फिर हुई बड़ी गलती

WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस नहीं थे
WWE SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस नहीं थे
reaction-emoji
Ujjaval

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड ठीक साबित हुआ। WWE ने शो के लिए कई अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान किया था। सभी सुपरस्टार्स ने मिलकर स्मैकडाउन (SmackDown) को रोचक बनाने का प्रयास किया। पिछले हफ्ते की तुलना में ब्लू ब्रांड का यह शो उतना बढ़िया नहीं था।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में WWE ने कुछ चीज़ों द्वारा प्रभावित किया वहीं कई मौकों पर प्रशंसकों को निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: रिडल को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश देना

रिडल और शिंस्के नाकामुरा ने द उसोज़ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ा था। मैच के बीच नाकामुरा को चोट लग गई थी और वो मैच छोड़कर चले गए थे। बाद में रिडल ने मुकाबले को कैंसिल कराने के बजाय अकेले दम पर लड़ने का निर्णय लिया। इस दौरान उनका प्रदर्शन शानदार रहा।

फैंस की ओर से उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा था और वो जीत के करीब आ गए थे। हालांकि, सैमी जेन ने माइंड गेम्स खेलकर द उसोज़ को टाइटल्स रिटेन करने में मदद की। बाद में उन्होंने बिना डर के सैमी जेन और द उसोज़ पर हमला किया। देखकर लग रहा है कि WWE के पास रिडल के लिए बड़े प्लान्स हैं।

1- बुरी बात: रोमन रेंस का लगातार दूसरे हफ्ते दिखाई नहीं देना

What to do with all this gold? @WWERomanReigns #WWE https://t.co/HvSRDbdUk5

रोमन रेंस SmackDown के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनका शो में दिखाई नहीं देना निराशाजनक चीज़ थी। पिछले हफ्ते वो शो का हिस्सा नहीं थे और इसी वजह से फैंस को पूरी उम्मीद थी कि वो SmackDown के इस एपिसोड में जरूर ही नजर आएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने यह एपिसोड भी मिस किया।

रोमन रेंस का थीम सॉन्ग बजा था लेकिन वो नहीं आए। सैमी जेन ने मेन इवेंट में गाना प्ले कराया था। इसके अलावा शो की शुरुआत में ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें Clash at the Castle के लिए चैलेंज किया था। दोनों ही मौकों पर रेंस का जिक्र हुआ और वो SmackDown का हिस्सा रहते तो एपिसोड ज्यादा बेहतर बनता।

2- अच्छी बात: शैंकी को फैंस की ओर से अच्छा रिएक्शन मिलना

It's a dance party on #SmackDown! https://t.co/q6HeyR4UJv

शैंकी और जिंदर महल के बीच अभी एक रोचक स्टोरीलाइन देखने को मिल रही है। शैंकी को डांस करना पसंद है जबकि महल चाहते हैं कि वो मैचों पर ध्यान दें। पिछले एपिसोड में शैंकी ने जबरदस्त डांस किया था और फैंस से उन्हें अच्छा रिएक्शन मिला था। इस एपिसोड में उन्हें और भी बेहतर प्रतिक्रिया मिली।

इस हफ्ते महल को शैंकी के डांस के कारण ही जीत मिली थी। इसके बावजूद भी वो मैच के बाद शैंकी से खुश नहीं थे। पिछले हफ्ते शैंकी ने रिंग अनाउंसर के सामने डांस किया था और इस हफ्ते उन्होंने भी शैंकी के साथ डांस किया। फैंस लगातार शैंकी को उनके डांस की वजह से पसंद कर रहे हैं।

2- बुरी बात: SmackDown ब्रांड से Hell in a Cell के लिए सिर्फ एक मैच तय होना

Hell in a Cell 2022 के पहले यह SmackDown का अंतिम एपिसोड था। शो से पहले 6 मैच आधिकारिक रूप से बुक किए जा चुके थे और सभी मैच Raw ब्रांड से थे। फैंस को उम्मीद थी कि SmackDown के अंतिम एपिसोड द्वारा दो या तीन मैचों का ऐलान देखने को मिल जाएगा।

SmackDown के एपिसोड में Hell in a Cell के लिए एक ही मैच तय हुआ। ब्लू ब्रांड में कई शानदार स्टोरीलाइंस चल रही हैं और इसी वजह से WWE के पास इवेंट के लिए अच्छे मैचों को तय करने का मौका था। हालांकि, WWE ने सिर्फ हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के बीच मुकाबले का ऐलान किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...