Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns के सामने फेमस Superstar ने बिखेरा जलवा, चैंपियन को जबरदस्त तरीके से किया गया बू

WWE SmackDown का एपिसोड जबरदस्त था
WWE SmackDown का एपिसोड जबरदस्त था
reaction-emoji
Ujjaval

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ। WWE ने इस एपिसोड में कई शानदार चीज़ें बुक की थी और इन चीज़ों से ही एपिसोड के सुधार देखने को मिला। पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के मुकाबले इस हफ्ते बड़ा सुधार देखने को मिला है।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कई मौकों पर WWE ने अपने फैंस को प्रभावित किया लेकिन कुछ मौकों पर निराशा का सामना भी करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: कैरियन क्रॉस की वापसी और रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत

This is how you bring in Scarlett Bordeaux and Karrion KROSS!!! Triple H did it right!!!Worthy Opponent for Roman Reigns and Paul Heyman Retweet #SmackDown https://t.co/IkCCEiX2UN

SmackDown का अंतिम सैगमेंट काफी शानदार रहा। रोमन रेंस ने प्रोमो कट किया और फिर ड्रू मैकइंटायर वहां आए। लग रहा था कि रोमन और ड्रू के बीच कंफ्रंटेशन देखने को मिलेगा और शायद वो एक ब्रॉल में आमने-सामने आएंगे। हालांकि, WWE ने फैंस को इसी बीच सरप्राइज दे दिया।

अचानक से कैरियन क्रॉस का थीम सॉन्ग बजा और स्टेज पर स्कार्लेट नजर आईं। ड्रू का ध्यान उनपर चला गया और पीछे से कैरियन क्रॉस ने आकर स्कॉटिश सुपरस्टार पर हमला किया। साथ ही स्कार्लेट ने रोमन के सामने टाइम क्लॉक रखी। उन्होंने यहां रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के संकेत दिए।

1- बुरी बात: लिव मॉर्गन को बेबीफेस के तौर पर बू मिलना

"YOU TAPPED OUT" chants to Liv Morgan!#WWE #SmackDown https://t.co/95GELs0cXa

लिव मॉर्गन फैन फेवरेट सुपरस्टार हैं लेकिन SmackDown में उन्हें जबरदस्त बू का सामना पड़ा। इसमें एक तरह से WWE और लिव मॉर्गन की ही गलती है। फैंस को लिव मॉर्गन काफी पसंद थीं लेकिन SummerSlam में रोंडा के सबमिशन पर हार मानने और रेफरी की गलती से जीत दर्ज करने के कारण उन्हें बू मिली।

लिव मॉर्गन ने भी खुद फैंस से मिल रही बू पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और बताया था कि उनके लिए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप सबसे जरुरी है। हालांकि, अगर आगे लिव एक फाइटिंग चैंपियन के तौर पर कुछ बड़े मैचों में जीत दर्ज करती हैं तो शायद फैंस उन्हें फिर से पसंद करने लग जाएंगे।

2- अच्छी बात: शायना बैजलर को टाइटल मैच मिलना

And your winner: SHAYNA BASZLER! It’ll be @YaOnlyLivvOnce vs. @QoSBaszler for the #SmackDown Women’s Title at #WWECastle! https://t.co/SSYh4nzv06

शायना बैजलर को ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनते ही पुश मिलने लग गया है। बैजलर काफी समय से संघर्ष कर रही थीं और SmackDown में उन्हें एक गोंटलेट मैच में शामिल किया गया। इस मैच के विजेता को लिव मॉर्गन के खिलाफ Clash at the Castle में SmackDown विमेंस टाइटल मैच मिलता।

इस मैच में राकेल रॉड्रिगेज ने बढ़िया प्रदर्शन किया लेकिन अंत में बैजलर का पलड़ा भारी रहा। बैजलर और रोंडा राउजी का बड़ा इतिहास रहा है। दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं और इसी कारण शायना अपनी दोस्त की हार और सस्पेंशन का बदला लेने की पूरी कोशिश करेंगी।

2- बुरी बात: काफी सारे वीडियो पैकेज दिखाना

WWE is the best at killing time during their shows with video packages and entrances. The lack of action was barely noticeable. #SmackDown https://t.co/x545VF2lds

SmackDown का एपिसोड जरूर काफी बढ़िया था लेकिन एक चीज़ जिसने सबसे ज्यादा निराश किया, वो ढेर सारे वीडियो पैकेज थे। WWE में स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाने और फैंस को इससे कनेक्ट करने में वीडियोस का बड़ा किरदार रहता है। हालांकि, SmackDown में काफी ज्यादा वीडियोस दिखाई गई।

इससे SmackDown का एपिसोड थोड़ा छोटा हो गया और यह चीज़ कई लोगों को पसंद नहीं आई। WWE ने SummerSlam में हुए हर मैच का वीडियो पैकेज दिखाया वहीं हर एक सैगमेंट या मैच के पहले भी कुछ ऐसा ही हुआ। WWE को इस चीज़ में जरूर ही समय के साथ सुधार करना चाहिए। हमेशा ही वीडियो पैकेज छोटे और महत्वपूर्ण लगने चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...