Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: Roman Reigns को मिला नया विरोधी, चैंपियन को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक था
WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE SmackDown का एपिसोड जबरदस्त रहा। WWE ने अपने इस एपिसोड में बढ़िया चीज़ें बुक करते हुए एपिसोड को रोचक बनाया। स्मैकडाउन (SmackDown) में कुछ अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन हुआ। शो की शुरुआत और अंत ने प्रभावित किया। बीच में कुछ अच्छे सिंगल्स मैच हुए वहीं NXT सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर डेब्यू भी हुआ।

हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के इस एपिसोड में कुछ जगहों पर फैंस खुश नजर आए वहीं कुछ मौकों पर प्रशंसकों को निराशा का सामना करना पड़ा। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: गंथर और रेचल रॉड्रिगेज का डेब्यू

Gunther, Raquel Rodriguez & Ludwig Kaiser has arrived on #SmackDown! This is awesome. https://t.co/96IOxdFk4h

SmackDown के एपिसोड में तीन शानदार डेब्यू देखने को मिले। दरअसल, गंथर ने अपने साथी लुडविंग काइजर के साथ डेब्यू किया। उन्होंने यहां एक लोकल सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में पूर्व NXT सुपरस्टार ने प्रभावित किया और अपने प्रदर्शन से साबित किया कि वो अगले टॉप सुपरस्टार बन सकते हैं।

बाद में रेचल रॉड्रिगेज का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। SmackDown के विमेंस डिवीजन में सुपरस्टार्स की कमी है और इसी कारण रॉड्रिगेज को लाया गया है। रेचल को NXT में अपने जबरदस्त साइज और खतरनाक रेसलिंग स्किल्स की वजह से सफलता मिली थी और उम्मीद है कि वो यहां भी प्रभावित करेंगी।

1- बुरी बात: साशा बैंक्स का पिन होना

SmackDown के एपिसोड में साशा बैंक्स और लिव मॉर्गन के बीच मैच देखने को मिला था। बैंक्स और नेओमी ने कुछ समय पहले ही टैग टीम टाइटल्स जीते थे और इसी कारण उनके पास अच्छा मोमेंटम था। हालांकि, WWE ने यहां विमेंस टैग टीम चैंपियन साशा बैंक्स को हारने के लिए बुक किया।

यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है। लिव मॉर्गन को जरूर इस जीत से फायदा होगा लेकिन एक साधारण एपिसोड में चैंपियन की पिनफॉल से हार होना एक निराशाजनक चीज़ है। WWE लगातार अपने शोज़ में इस तरह की गलतियां करता है और उन्हें इसे सुधारना चाहिए।

2- अच्छी बात: शिंस्के नाकामुरा को चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में लाना

Looks like Roman Reigns’ first post-Mania program will finally be with Shinsuke Nakamura.Let’s. Do. This.#SmackDown https://t.co/U32InVQo83

SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस का अगला विरोधी पता चला। दरअसल, उनका एक सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान शिंस्के नाकामुरा ने इंटरफेयर किया। रोमन ने पहले उन्हें गले लगाया और बाद में उसोज़ ने उनपर हमला किया। काफी समय से फैंस नाकामुरा को मेन इवेंट स्टोरीलाइन में देखना चाहते थे।

अब फैंस की इच्छा पूरी होने वाली है और यह सही मायने में काफी अच्छी चीज़ है। रोमन रेंस को अभी बेहतर विरोधियों की जरूरत है और इसी कारण शिंस्के नाकामुरा को काफी अच्छा विकल्प माना जा सकता है। WWE ने सही मायने में पूर्व NXT चैंपियन को पुश देकर फैंस को खुश किया है।

2- बुरी बात: मौजूदा सुपरस्टार्स का उपयोग नहीं करना

I miss Shotzi face with her tank 🥲 https://t.co/uUqVH4NaK3

SmackDown के एपिसोड में कई सारे टैलेंटेड सुपरस्टार्स का उपयोग नहीं हुआ। इस एपिसोड में जाया ली और आलिया दोनों किसी भी तरह से नजर नहीं आईं। इसके अलावा वाइकिंग रेडर्स, मेस, मंसूर, शॉट्जी और सोन्या डेविल का भी इस्तेमाल देखने को नहीं मिला। यह सही मायने में एक निराशाजनक चीज़ है।

WWE NXT से सुपरस्टार्स को बुला रहा है जो अच्छी चीज़ है। हालांकि, कंपनी को मौजूदा सुपरस्टार्स का भी उपयोग करना चाहिए था। इसमें से कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो लंबे समय से टीवी पर नजर नहीं आए हैं और WrestleMania के बाद WWE के पास उन सुपरस्टार्स की नई शुरुआत करने का मौका था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now