Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस का दिखा दबदबा, चैंपियन को लेकर WWE से फिर हुई बड़ी गलती

WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown के एपिसोड में कई बढ़िया चीज़ें देखने को मिली
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। WWE ने SmackDown में अपने बड़े सुपरस्टार्स का सही तरह से उपयोग करते हुए शो को रोचक बनाने में अहम किरदार निभाया। SmackDown के एपिसोड्स अमूमन अच्छे रहते हैं लेकिन पिछले कुछ शोज़ उतने खास साबित नहीं हुए थे। इसी वजह से फैंस जरूर थोड़े निराश थे लेकिन WWE ने इस हफ्ते के SmackDown के एपिसोड से प्रभावित किया।

SmackDown के इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों का आयोजन देखने को मिला। WWE ने अपने अगले इवेंट के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया। अच्छी बात यह रही कि कंपनी ने अपने नए सुपरस्टार्स का सही तरह से उपयोग किया और उनका दिग्गजों के साथ सही तरह से मिश्रण देखने को मिला। इसी वजह से SmackDown का एपिसोड चर्चा का विषय रहा।

"You're either here to acknowledge the Tribal Chief or you're here to flirt with the Wise Man." - @WWERomanReigns w/ @HeymanHustle to @KaylaBraxtonWWE #SmackDown https://t.co/vrtOZTVHUq

SmackDown का एपिसोड रोचक रहा लेकिन हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown में कुछ जगहों पर WWE ने फैंस का ध्यान खींचा वहीं कुछ मौकों पर उन्होंने निराश किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- SmackDown की अच्छी बात: मेन इवेंट मैच और एपिसोड का अंत

SmackDown के एपिसोड के मेन इवेंट में रोमन रेंस और किंग वुड्स के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच ने काफी प्रभावित किया और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। मैच का अंत बढ़िया तरह से नहीं हुआ लेकिन दोनों स्टार्स ने अपने प्रदर्शन से फैंस का ध्यान खींचा। मैच का अंत DQ से हुआ और इसके बाद उसोज़ ने वुड्स पर बुरी तरह हमला किया।

जे और जिमी उसो ने रोमन रेंस को ताज पहनाया। ब्लडलाइन ने बढ़िया तरह से सेलिब्रेशन किया है। इस तरह के अंत ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि SmackDown का अंत इस तरह से होगा। उन्होंने अपने प्रदर्शन से प्रशंसकों का दिल जीता।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
comments icon2 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now