Create
Notifications

WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस में मचाया बवाल, मुख्य चैंपियन को लेकर हुई बड़ी गलती

WWE SmackDown में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिली
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। WWE ने इस एपिसोड में कुछ धमाकेदार चीज़ें तय की। पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड से हर एक फैन निराश था। हालांकि, इस हफ्ते WWE ने सुधार दर्शाया और एपिसोड रोचक रहा। WWE ने पहले ही एपिसोड के लिए कुछ अहम चीज़ों का ऐलान कर दिया था।

इसी वजह से फैंस की उम्मीदें एपिसोड को लेकर बढ़ गई थी। SmackDown को अच्छा बनाने में रोमन रेंस का अहम किरदार था। इस एपिसोड में WWE ने कुछ नए स्टार्स का भी इस्तेमाल किया। बड़ी बात यह रही कि कुछ टॉप चैंपियंस एपिसोड में नजर नहीं आए। इस कारण कुछ जगहों पर फैंस निराश दिखाई दिए।

SmackDown का एपिसोड जरूर धमाकेदार रहा। हालांकि, हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती हैं। उसी तरह SmackDown के एपिसोड में कुछ मौकों पर WWE ने प्रशंसकों को खुश किया वहीं कुछ मौकों पर उन्हें निराशा मिली। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के अगले एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में चर्चा करने वाले हैं।

1- WWE SmackDown की अच्छी बात: रोमन रेंस और किंग वुड्स की दुश्मनी के संकेत मिलना

"I got the stroke. I got the juice around here. I make it happen."No lies detected. #HeadOfTheTable #SmackDown @WWERomanReigns @HeymanHustle https://t.co/j4OcO2KI0B

SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस की वापसी हुई। उन्होंने एपिसोड की शुरुआत करते हुए एक प्रोमो कट किया और द उसोज़ की हार के बारे में बात की। उस मैच में जिमी उसो पिन हुए थे और इसी वजह से रेंस ने उनसे जवाब की मांग की। इसके बाद न्यू डे ने एंट्री की और फिर किंग वुड्स का जिमी उसो के खिलाफ सिंगल्स मैच तय हुआ। यह सैगमेंट सही मायने में खास था। शर्त यह थी कि अगर जिमी जीते तो फिर वुड्स को रेंस के सामने घुटने टेकने होंगे और अगर वुड्स जीते तो जिमी को किंग के सामने घुटने टेकने होंगे।

मेन इवेंट में दोनों के बीच मैच हुआ और इस शानदार मुकाबले में किंग को जीत मिली। अगर जिमी घुटने टेक देते तो उनके परिवार का अपमान होता। इसी वजह से रोमन रेंस बीच में आए और उन्होंने आकर दोनों स्टार्स की बुरी हालत कर दी। इस दौरान ब्लडलाइन ने किंग्सटन को चोटिल कर दिया और लग रहा है कि अब किंग वुड्स को सिंगल्स स्टार के रूप में पुश मिलेगा और उनका सामना रोमन रेंस से भविष्य में होगा।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now