Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: SmackDown में होगा विमेंस का ट्रिपल थ्रेट मैच

WRESTLING AJ
ANALYST
न्यूज़
Published 06 Jan 2019, 16:00 IST
06 Jan 2019, 16:00 IST

Sd live

WWE ने आधिकारिक रूप से घोषणा की है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला के बीच नंबर वन कंटेंडर के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जहाँ विजेता रॉयल रंबल में विमेंस चैम्पियनशिप के लिए असुका को चैलेंज करेंगी।

रॉयल रंबल इस साल फीनिक्स, एरिजोना में होगा। 30-विमेंस रॉयल रंबल मैच लगातार विमेंस का दूसरा रॉयल रंबल इवेंट होगा। स्मैकडाउन में होने वाला यह मैच असल में  समरस्लैम इवेंट के स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच का रीमैच होगा, जिसे शार्लेट ने जीता था। उस मैच के बाद ही बैकी लिंच ने शार्लेट के खिलाफ अपना हील टर्न किया था, जिसके बाद वे कंपनी की टॉप स्टार बन गयी।

बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच स्मैकडाउन के एपिसोड पर मंगलवार को टीस किया गया था, कि हमें ये मैच देखने को मिल सकता हैं।

लेकिन WWE ने अब आधिकारिक अकाउंट से ट्विटर पर घोषणा की है कि बैकी लिंच, शार्लेट फ्लेयर और कार्मेला स्मैकडाउन लाइव पर इस मंगलवार को ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा लेंगी। विजेता रॉयल रंबल में WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका को चुनौती देगी।

WWE रॉयल रंबल इवेंट 27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को होगी । यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मंगलवार को ट्रिपल थ्रेट में कौन बाहर आएगा और असुका को चुनौती देगा, क्योंकि कर्मेला रॉयल रंबल मैच में प्रवेश के लिए पहले ही बुक हो चुकी हैं।

स्मैकडाउन के ट्रिपल थ्रेट मैच में आपको एक चीज़ जरूर बता दें कि कर्मेला ये मैच नहीं जीतने वाली, अगर वे ये मैच जीत जाती हैं तो फिर उन्हें रॉयल रंबल में से बाहर किया जा सकता हैं। आपको बता दे कि वे रॉयल रम्बल में 30 वें स्थान पर उतारने के लिए बुक हुई हैं। एक तरीके से मैच से पहले रिजल्ट लीक ही हो गया है। अब ये देखना तो मजेदार होगा कि स्मैकडाउन में क्या बड़ा धमाल होता हैं।

Get WWE News in Hindi Here

Modified 20 Dec 2019, 20:49 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...