WWE में पूर्व चैंपियन की नई टीम ने मचाई जबरदस्त तबाही, SmackDown में हील टर्न लेते हुए 4 स्टार्स के ऊपर किया अटैक 

..
WWE SmackDown में नई टीम देखने मिली है
WWE SmackDown में नई टीम देखने मिली है

WWE SmackDown: WWE समरस्लैम (SummerSlam) के ठीक पहले हुए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में फैंस को बेहतरीन सरप्राइज़ देखने मिला। पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) के साथ नए फैक्शन ने पूरे WWE लॉकर रूम को चिंता में डाल दिया है।

शो की शुरुआत में शेमस और एलए नाइट के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इसके बाद बैकस्टेज ओसी और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के बीच झड़प देखने मिली। इसके बाद WWE ऑफ़िशियल एडम पीयर्स ने आकर स्थिति को संभाला और बुच-रिज हॉलैंड vs ल्यूक गैलोज़-कार्ल एंडरसन का मैच बुक किया।

मैच की शुरूआत बेहतरीन रही, जहां दोनों टीम के स्टार्स एक दूसरे पर बढ़त बनाने की जद्दोजहद करते हुए दिखे। बुच ने एंडरसन के खिलाफ अपने पुराने कैरेक्टर (पीट डन) के कुछ मूव दिखाए। हालांकि इस मैच में तब खलल पड़ गया जब पूर्व टैग टीम चैंपियंस स्ट्रीट प्रॉफिट्स अपने नए लुक के साथ दिखाई दिए। दोनों ने ब्रूट्स और द O.C. के मेंबर्स पर जबरदस्त हमला कर दिया।

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने हील टर्न लिया और रिंग में तबाही मचाने के बाद जब वापस स्टेज पर गए वहां पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले भी आ गए। कुछ हफ्तों से तीनों स्टार्स के एक साथ बैकस्टेज में दिखने से ऐसा लग रहा था कि जल्द ही फैंस को नया ग्रुप देखने मिल सकता है। अब यह साफ हो गया है कि SmackDown में एक नया हील फैक्शन बन चुका है।

youtube-cover

WWE SmackDown में बवाल मचाने के बाद Bobby Lashley ने तोड़ी चुप्पी

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले पिछले कुछ समय से किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बने थे। यही हाल द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का भी था। उन्हें भी टैग टीम रोस्टर में कोई खास सफलता नहीं मिल रही थी। तीनों स्टार्स अब एक टीम का हिस्सा बन गए हैं। यह संभव है कि पूर्व चैंपियंस की यह टीम जल्द ही रोस्टर में कुछ बड़ा करे।

बॉबी लैश्ले ने Smackdown के एपिसोड में नई टीम के बनने के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है,

"इंतजार खत्म। टेकओवर करने का समय आ गया है।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now