Create
Notifications

480 दिन बाद रोमन रेंस ने पॉल हेमन को दिया 'धोखा', WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल चैंपियन का किया बुरा हाल

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) के एपिसोड में मचा जबरदस्त बवाल
WWE स्मैकडाउन (Smackdown) के एपिसोड में मचा जबरदस्त बवाल
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) का इस हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहा। करीब 480 दिन बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और पॉल हेमन (Paul Heyman) की जोड़ी टूट गई। रोमन रेंस ने मेन इवेंट सैगमेंट में पॉल हेमन को खतरनाक सुपरमैन पंच दे दिया। हालांकि इसके बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने भी रोमन रेंस और द उसोज की हालत खराब कर दी थी। अब रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी ने नया मोड़ ले लिया है।

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर ने रोमन रेंस के ऊपर किया अटैक

पूरे शो में इस बार पॉल हेमन छाए रहे थे। शुरूआत में वो बैकस्टेज में किसी के पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। ऐसा लगा था कि रोमन रेंस नजर आएंगे लेकिन ब्रॉक लैसनर कार से निकल गए। पिछले हफ्ते से ही ये लग गया था कि पॉल हेमन अब ब्रॉक लैसनर का साथ देंगे।

मेन इवेंट में रोमन रेंस, पॉल हेमन और द उसोज रिंग में आए। रोमन रेंस ने इसके बाद पॉल हेमन से लैसनर को लेकर कई सवाल पूछे और हर बार पॉल हेमन जवाब देेने में डरते हुए नजर आए। रोमन रेंस ने पॉल हेमन से ये भी पूछा कि क्या उनके ऊपर भरोसा करना चाहिए। पॉल हेमन ने काफी देर बाद बहुत बड़ा बयान दे दिया। पॉल हेमन ने कहा कि मैं ब्रॉक लैसनर को तुमसे प्रोटक्ट नहीं कर रहा हूं बल्कि ब्रॉक लैसनर से तुम्हें प्रोटक्ट कर रहा हूं। ये सुनकर रोमन रेंस को गुस्सा आ गया। रोमन रेंस ने इसके बाद पॉल हेमन को सभी चीज के लिए धन्यवाद कहा और उन्हें फायर कर दिया। रेंस ने फिर शानदार सुपरमैन पंच पॉल हेमन को मार दिया।

रोमन रेंस और द उसोज ने इसके बाद पॉल हेमन के ऊपर चेयर से हमला करना चाहा लेकिन ब्रॉक लैसनर ने एंट्री कर ली। ब्रॉक लैसनर ने रिंग के बाहर द उसोज को एफ-5 दिए। इसके बाद रिंग के अंदर रोमन रेंस को दो एफ-5 लगा दिए। ब्रॉक लैसनर ने इस बार बहुत ज्यादा बवाल मचाया। एरीना में बैठे फैंस भी खड़े हो गए थे। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की राइवलरी अब जबरदस्त हो गई है। पॉल हेमन शायद अब पूरी तरह ब्रॉक लैसनर के साथ नजर आएंगे। Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और लैसनर के बीच मैच होगा। अब इस मैच में काफी कुछ देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...