Create

रोमन रेंस ने 18 सेकेंड्स में जीत हासिल कर रचा इतिहास, ब्रॉक लैसनर की मदद से यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

WWE SmackDown में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की
WWE SmackDown में रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की

WWE स्मैकडाउन (Smackdown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में सैमी जेन (Sami Zayn) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। रोमन रेंस ने सिर्फ 18 सेकेंड्स में सैमी जेन को हराकर इतिहास रच दिया। रोमन रेंस की ये जीत काफी शानदार रही क्योंकि ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कुछ हद तक उनकी मदद की थी।

The Head of the Table makes short work of a battered @SamiZayn.@BrockLesnar will get what he wants... #TheBeast will challenge @WWERomanReigns for the #UniversalTitle at #WWEDay1. @HeymanHustle @WWEUsos https://t.co/OMtyHKAqA8

WWE Smackdown के मेन इवेंट में हुआ रोमन रेंस और सैमी जेन के बीच मैच

दरअसल ब्रॉक लैसनर ने इस बार ब्लू ब्रांड के एपिसोड की शुरूआत की। सैमी जेन भी इस दौरान नजर आए। लैसनर ने सैमी जेन को डराकर रोमन रेंस से इसी एपिसोड में मुकाबले की बात कही। बैकस्टेज सोन्या डेविल ने भी इस मैच के लिए हां कर दिया। लैसनर ने कहा कि जो भी इस मैच को जीतेगा उसके साथ वो Day 1 पीपीवी में मुकाबला करेंगे। लैसनर ने सैमी जेन से ये भी कहा कि वो रोमन रेंस के खिलाफ मैच में उनकी मदद करेंगे।

मेन इवेंट में रोमन रेंस और जेन का मैच तय किया गया था। ब्रॉक लैसनर ने भी एंट्री की। सैमी जेन ने पहले लैसनर की तारीफ की लेकिन उन्हें एक बात बुरी लग गई। सैमी जेन ने लैसनर से कहा कि उनका रोमन रेंस के खिलाफ मौजूदा रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है। लैसनर को गुस्सा आ गया और उन्होंने जेन को 3 सुपलैक्स और 2 एफ-5 देकर धराशाई कर दिया। इसके बाद लैसनर ने जेन को रिंगसाइड में लड़ने के लिए भी खड़ा कर दिया। रोमन रेंस ने इसके बाद एंट्री की। रोमन रेंस ने पहले स्पीयर मारा और फिर सबमिशन के जरिए जीत हासिल कर ली। अब Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा।

ब्रॉक लैसनर ने इस बार रोमन रेंस से लड़ने के लिए काफी दिमाग से काम लिया। लैसनर ने शुरूआत से ही सैमी जेन को अपने जाल में फंसा लिया था। खैर रोमन रेंस ने बहुत कम समय में ये मैच जीतकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। शायद ही इससे पहले रोमन रेंस ने इतनी जल्दी कोई मैच जीता होगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment