Create
Notifications

WWE में 685 दिनों तक चैंपियन रहने वाले रेसलर को अपने पहले ही मैच में मिली चौंकाने वाली हार, दिग्गज से हुआ था मुकाबला 

WWE SmackDown में दिग्गज सुपरस्टार को अपने पहले मैच में मिली हार
WWE SmackDown में दिग्गज सुपरस्टार को अपने पहले मैच में मिली हार
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown में इस हफ्ते बच (Butch) ने मेन रोस्टर में अपना पहला मैच लड़ा, लेकिन उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही और अपने पहले ही मुकाबले में उन्हें दिग्गज सुपरस्टार जेवियर वुड्स (Xavier Woods) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

NXT यूके और NXT में पीट डन के नाम से काम करने वाले पूर्व चैंपियन ने कुछ हफ्ते पहले ही मेन रोस्टर में डेब्यू किया। मेन रोस्टर में आने के बाद उनका नाम बदल दिया गया और वो बच नाम से परफॉर्म कर रहे हैं। इस बीच वो शेमस और रिज हॉलैंड की टीम में शामिल हो गए हैं। इस टीम की दुश्मनी न्यू डे से चल रही है।

WrestleMania 38 में शेमस और रिज हॉलैंड ने टैग टीम मुकाबले में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स को शिकस्त दी थी। हालांकि दोनों टीमों की दूश्मनी जारी रही और इसी वजह से पीट डन को आखिरकार डेब्यू को मौका मिला। जेवियर वुड्स के खिलाफ बच का बहुत ही जबरदस्त मुकाबला हुआ। एक समय ऐसा लग रहा था कि बच की जीत हो जाएगी, लेकिन वुड्स ने चौंकाते हुए बच को रोलअप करते हुए पिन कर दिया और इस मैच को जीत लिया।

अपना पहला मैच हारने के बाद बच को काफी ज्यादा गुस्सा आया और वो अपने साथियों के ऊपर ही चिल्लाने लगे। इस बीच उन्होंने शेमस और रिज हॉलैंड को थप्पड़ मार दिया। बहुत ही मुश्किल ही शेमस और हॉलैंड ने बच को शांत कराया। एक बात तो साफ है कि बच इस हार का बदला जरूर लेना चाहेंगे।

WWE में 685 दिनों तक चैंपियन रह चुके हैं बच (पीट डन)

आपको बता दें कि पीट डन WWE इतिहास के दूसरे NXT यूके चैंपियन हैं। उन्होंने टायलर बेट को मई 2017 में हराते हुए इस चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद वो 685 दिनों तक चैंपियन बने रहे थे और अंत में वॉल्टर ने अप्रैल 2019 में उन्हें हराकर इस चैंपियनशिप को जीता था। NXT में जाने के बाद पीट डन ने 2020 में मैट रिडल के साथ मिलकर डस्टी रोड्स क्लासिक टैग टीम टूर्नामेंट जीता था।

बाद में पीट डन और रिडल ने फरवरी 2020 में काइल ओ'राइली और बॉबी फिश को हराते हुए NXT टैग टीम चैंपियनशिप को जीता था। दोनों सुपरस्टार्स लगभग 3 महीने तक चैंपियन रहे थे। फैंस काफी समय से पीट डन को मेन रोस्टर में देखना चाहते हैं। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे सुपरस्टार्स के खिलाफ पीट डन का मुकाबला देखने लायक होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...