WWE SmackDown में 29 साल के Superstar ने इन-रिंग डेब्यू पर मचाया बवाल, अपने प्रतिद्वंदी को 6 सेकेंड में किया चारों खाने चित्त 

WWE सुपरस्टार्स कैमरन ग्राइम्स और बैरन कॉर्बिन
WWE सुपरस्टार्स कैमरन ग्राइम्स और बैरन कॉर्बिन

SmackDown: WWE SmackDown में इस हफ्ते 29 साल के कैमरन ग्राइम्स (Cameron Grimes) ने बैरन कॉर्बिन (Baron Corbin) के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग डेब्यू किया। बता दें, कैमरन ग्राइम्स को WWE Draft में स्मैकडाउन (SmackDown) की तरफ से आखिरी में पिक गया था और कॉर्बिन ने मैच से पहले इस चीज़ को लेकर ग्राइम्स का मजाक उड़ाया। इस दौरान बैरन कॉर्बिन ने यह भी कहा कि वो दो मिनट के अंदर कैमरन ग्राइम्स को धराशाई कर देंगे।

हालांकि, जैसे ही मैच की शुरूआत हुई, कैमरन ग्राइम्स ने बैरन कॉर्बिन को केव इन देने मूव देने के बाद पिन करते हुए हरा दिया था। बता दें, कैमरन ग्राइम्स इस मैच में बैरन कॉर्बिन को केवल 6 सेकेंड्स में हराने में कामयाब रहे थे और कॉर्बिन का एक न्यूकमर के खिलाफ इतनी जल्दी हार जाना काफी शॉकिंग पल था। यह कहना गलत नहीं होगा कि बैरन कॉर्बिन की यह काफी शर्मनाक हार है। वहीं, कैमरन ग्राइम्स की इसा डोमिनेंट जीत के जरिए यह चीज़ काफी हद तक साफ हो चुकी है कि WWE उन्हें SmackDown में बड़ा पुश देने वाली है।

WWE SmackDown सुपरस्टार कैमरन ग्राइम्स NXT में सोलो सिकोआ को हराने में कामयाब रहे थे

सोलो सिकोआ के WWE मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद अभी तक कोडी रोड्स ही उन्हें पिनफॉल के जरिए हरा पाए हैं। बता दें, कैमरन ग्राइम्स को भी सोलो सिकोआ को हराने में कामयाबी मिल चुकी है। कैमरन ग्राइम्स ने 12 अप्रैल 2022 को हुए NXT के एपिसोड में सोलो सिकोआ को हराकर नॉर्थ अमेरिकन टाइटल रिटेन किया था।

चूंकि, कैमरन ग्राइम्स और सोलो सिकोआ दोनों ही सुपरस्टार्स इस वक्त SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जल्द ही फिउड देखने को मिलता है या नहीं। वहीं, बैरन कॉर्बिन की बात की जाए तो इस वक्त उनका WWE में काफी खराब समय चल रहा है और उन्हें टीवी पर लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, बैरन कॉर्बिन एक हालिया लाइव इवेंट में रिक बूग्स को जरूर हराने में कामयाब रहे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।