WWE SmackDown में मौजूदा चैंपियन ने दर्ज की जबरदस्त जीत, मैच के बाद Royal Rumble विजेता से मिली चेतावनी का दिया मुंंहतोड़ जवाब

Ujjaval
WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली का फेसऑफ हुआ
WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर और रिया रिप्ली का फेसऑफ हुआ

Charlotte Flair & Rhea Ripley: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने एक बड़ी जीत दर्ज की और रेसलमेनिया (WrestleMania 39) से पहले उन्होंने मोमेंटम हासिल कर लिया है। इसी शो में WWE ने फ्लेयर की रिया रिप्ली (Rhea Ripley) के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया। दोनों के बीच एक बेहतरीन प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला था, जहां SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने एडम पीयर्स से एक सिंगल्स मैच की मांग की थी। पीयर्स ने इसके लिए हाँ बोल दिया था। फ्लेयर ने एंट्री की और उनकी विरोधी के रूप में शॉट्ज़ी ने एंट्री की। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच अच्छा सिंगल्स मैच देखने को मिला।

उन्होंने कई बढ़िया मूव्स का प्रदर्शन किया। मैच में ज्यादातर समय शार्लेट ने डॉमिनेट किया और बीच-बीच में शॉट्ज़ी ने उन्हें टक्कर देने की कोशिश की। मैच के दौरान ही रिया रिप्ली ने एंट्री की और वो रिंगसाइड पर आईं। फ्लेयर का ध्यान इससे भटक गया और शॉट्ज़ी ने फायदा उठाने का प्रयास किया।

फ्लेयर इसके लिए तैयार थीं और उन्होंने हार नहीं मानी। मैच जारी रहा और अंत में शार्लेट ने शॉट्ज़ी पर स्पीयर लगाया। उन्होंने पूर्व NXT स्टार को फिगर 4 लेगलॉक सबमिशन में फंसाया और इसपर शॉट्ज़ी ने टैपआउट किया। फ्लेयर ने WrestleMania 39 से तीन हफ्ते पहले बड़ी जीत हासिल करके मोमेंटम प्राप्त कर लिया है।

WWE SmackDown में बड़ी जीत के बाद Charlotte Flair को Rhea Ripley से मिली कड़ी चेतावनी

शार्लेट फ्लेयर ने जीत को सेलिब्रेट किया और रिया रिप्ली ने रिंग में एंट्री की। उन्होंने फ्लेयर को धमकी दी और खुद की तारीफ करते हुए विमेंस चैंपियनशिप जीतने का दावा किया। शार्लेट फ्लेयर ने बढ़िया तरह से जवाब दिया और बताया कि वो मेल और फीमेल दोनों की हालत खराब करने का दम रखती हैं। उन्होंने रिप्ली से मिली चेतावनी का मुंहतोड़ जवाब दे दिया। उन्होंने WrestleMania 39 में अपने SmackDown विमेंस टाइटल को रिटेन करने का दावा किया। अब देखना होगा कि WrestleMania 39 में दोनों सुपरस्टार्स में से किसका पलड़ा भारी रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now