WWE SmackDown में मिली हार के बाद फेमस Superstar का फूटा गुस्सा, बैकस्टेज जमकर की तोड़-फोड़

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू गुलक vs गंथर का मैच देखने को मिला
WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू गुलक vs गंथर का मैच देखने को मिला

WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक (Drew Gulak) के लिए पिछले कुछ हफ्ते ठीक नहीं रहे हैं और यह हफ्ता भी उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। गुलक पिछले कुछ समय में बैकस्टेज इंटरव्यूअर के अलावा एडम पीयर्स (Adam Pearce) के इंटर्न के रूप में भी काम कर चुके हैं। हालांकि, इस दौरान ड्रू गुलक को रोंडा राउजी (Ronda Rousey)और शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के हाथों हुए हमले का शिकार होना पड़ा था।

वहीं, इस हफ्ते ड्रू गुलक को लंबे समय बाद मैच लड़ने का मौका मिला और उनका सामना गंथर से हुआ था। देखा जाए तो गंथर ने डेब्यू के बाद से ही ब्लू ब्रांड में कई प्रतिद्वंदियों को हराते हुए अपना दबदबा स्थापित किया है और वो इस हफ्ते SmackDown में ड्रू गुलक को भी हराने में कामयाब रहे थे। इस मैच के बाद WWE के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया और इस वीडियो में गुलक बैकस्टेज तोड़-फोड़ करते हुए दिखाई दिए और ऐसा लग रहा है कि गुलक SmackDown में अपने वर्तमान रन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

WWE SmackDown में ड्रू गुलक का अगला कदम क्या होने वाला है?

205 लाइव में ड्रू गुलक का रन काफी शानदार रहा था लेकिन मेन रोस्टर में वो मोमेंटम हासिल नहीं कर पाए। ड्रू गुलक का SmackDown में आखिरी बार सही तरह इस्तेमाल तब किया गया था जब डेनियल ब्रायन WWE का हिस्सा हुआ करते थे और डेनियल ब्रायन की मांग के बाद उन्हें उस वक्त गुलक के साथ काम करने का मौका मिला था।

इसके अलावा ड्रू गुलक लंबे समय तक 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा हुआ करते थे और लंबे समय तक ठीक तरह इस्तेमाल नहीं किये जाने की वजह से उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि, हाल ही गुलक की WWE टेलीविजन पर वापसी के बाद ऐसा लग रहा है कि उनका आने वाले समय में ठीक तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now