WWE SmackDown में John Cena के शानदार सैगमेंट और फेमस Superstar की वापसी के बाद फैंस के बीच मचा बवाल, आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया
WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को पसंद आया

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। फैंस को शो में हुए ज्यादातर मैच और सैगमेंट्स पसंद आए। शो का मेन इवेंट मुकाबला चर्चा का विषय बना। प्रशंसकों ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और एलए नाइट (LA Knight) का मैच ऑफिशियल होने और जॉन सीना (John Cena) के सैगमेंट पर भी अपनी राय दी। लोगन पॉल (Logan Paul) की जमकर तारीफ हुई। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड को लेकर सोशल मीडिया पर आई फैंस की प्रतिक्रियाओं पर नज़र डालेंगे।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(कुल मिलाकर SmackDown का ज्यादातर एपिसोड काफी अच्छा रहा। कई सारी स्टोरीलाइंस को Crown Jewel और Survivor Series के बिल्डअप के लिए आगे बढ़ाया गया। हमें Crown Jewel में होने वाले दो और मैचों के बारे में पता चला, जिसमें रोमन रेंस और एलए नाइट के बीच मेन इवेंट भी शामिल है। मेरी ओर से शो को 7 अंक मिलेंगे।)

(कुल मिलाकर SmackDown का शो काफी बढ़िया रहा। इयो स्काई और शार्लेट फ्लेयर के शानदार टाइटल मैच के बाद हमें बियांका ब्लेयर की वापसी देखने को मिली। Crown Jewel की ओर शो को आगे बढ़ाया गया। भविष्य के लिए जॉन सीना vs सोलो सिकोआ और इयो स्काई vs बियांका ब्लेयर रीमैच के लिए नींव रखी गई।)

(Raw का एपिसोड ज्यादा अच्छा था लेकिन SmackDown का एपिसोड भी ठीक रहा। मैं लोगन पॉल vs रे मिस्टीरियो मैच के लिए पूरी तरह तैयार हूं। जॉन सीना के इतने सालों में कोई सिंगल्स मैच नहीं जीतने की कहानी और मेन इवेंट मैच अच्छा रहा। मुझे यह चीज़ पसंद आई कि उन्होंने जे उसो और एडम पीयर्स के गलत शो पर आने को लेकर लॉजिक का इस्तेमाल किया और उनके बीच कुछ चीज़ों के संकेत मिले।)

(मैं अमूमन SmackDown नहीं देख पाता हूं लेकिन मुझे इस बार मौका मिला। रेसलिंग के यह कुछ घंटे काफी अच्छे रहे। पूरे रोस्टर को धन्यवाद और जबरदस्त मेन इवेंट के लिए भी शुक्रिया।)

(ईमानदारी से बताऊं तो लोगन पॉल WWE में जो करते हैं, वो उसमें काफी ज्यादा बढ़िया हैं। जब भी वो मेरी स्क्रीन के सामने रहते हैं, मेरी आंखें खुली रहती हैं।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now