WWE SmackDown में The Rock पर थप्पड़ जड़े जाने और Roman Reigns के मैच के ऐलान पर मचा बवाल, आई जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Ujjaval
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा
WWE SmackDown का एपिसोड खास रहा

WWE SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस शो में WWE ने कई अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किए। कंपनी द्वारा रेसलमेनिया (WrestleMania 40) को बिल्ड करने की कोशिश की गई। इस शो का मेन इवेंट सैगमेंट सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने आखिर द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के चैलेंज को स्वीकार किया। टैग टीम मैच का ऐलान हुआ और द रॉक पर रोड्स ने थप्पड़ भी जड़ दिया।

शो का शुरुआती सैगमेंट और मैच भी कुछ लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया। लोगन पॉल के काम और कैरेक्टर वर्क की भी जमकर तारीफ देखने को मिली। साफ तौर पर WWE ने फैंस को ज्यादातर मौकों पर शो के दौरान खुश होने का अवसर दिया। इसी के चलते फैंस की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर काफी बढ़िया रही। इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown को लेकर फैंस की आई प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालने वाले हैं।

WWE SmackDown को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं

(मैं SmackDown को 10 में से 5 अंक दूंगा क्योंकि यह एक अच्छा शो था। द रॉक, कोडी रोड्स, रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को रिंग में साथ देखना जबरदस्त रहा।)

(कुल मिलाकर SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा। शो के अंत में सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स का रोमन रेंस और द रॉक के खिलाफ जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। शुरुआती टैग टीम मैच मजेदार था और इसने WrestleMania की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया। मुझे यह चीज़ पसंद आई कि सैथ रॉलिंस ने द रॉक के सामने जाकर उन्हें चुप कराया और कोडी रोड्स ने उनपर थप्पड़ जड़ दिया।)

(इसी के साथ SmackDown खत्म हुआ। काफी अच्छा शो देखने को मिला। कुछ मजेदार सैगमेंट बुक किए गए। शुरुआत बढ़िया तरह से हुई। मुकाबले ठीक रहे और मेन इवेंट सैगमेंट भी धमाकेदार रहा। आगे आने वाली चीज़ों के लिए उत्साहित हूं। WrestleMania जबरदस्त नज़र आ रही है।)

(सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस, कोडी रोड्स और द रॉक के बीच काफी बढ़िया सैगमेंट देखने को मिला।)

(लोगन पॉल इस चीज़ [रेसलिंग] में इतने अच्छे कैसे हैं? लोगन पॉल को इतना अच्छा होते हुए देखकर मुझे गुस्सा आता है। इन सभी चीज़ों के बावजूद वो बहुत टैलेंटेड हैं।)