Create
Notifications

WWE न्यूज: स्मैकडाउन के नए लोगो का फॉक्स विज्ञापन में हुआ खुलासा

स्मैक डाउन लाइव
Aryan Tiwari

ऐसा लगता है कि स्मैकडाउन लाइव को इस अक्टूबर एक नया लोगो मिलने वाला है, जब वह फॉक्स नेटवर्क पर प्रदर्शित किया जाएगा। एक फॉक्स विज्ञापन में स्मैकडाउन का नया लोगो दिखाया गया है, जिसमें 'लाइव' शब्द नहीं है और विस्मयादिबोधक चिह्न (!) को लोगो के बीच में लाया गया है।

पिछले साल जून में WWE द्वारा इस बात की घोषणा की गई थी कि स्मैकडाउन लाइव को फॉक्स नेटवर्क पर दिखाना शुरू किया जाएगा। इस समझौते के तहत स्मैक डाउन मंगलवार कि जगह शुक्रवार को आएगा। पिछले तीन साल से स्मैकडाउन लाइव USA नेटवर्क पर प्रदर्शित किया जा रहा है। WWE और फॉक्स के बीच फिलहाल पांच साल का समझौता हुआ है जिसकी कीमत 1 बिलियन मतलब एक अरब डॉलर लगाई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के 5 महान रैसलर्स

ऐसा लगता है कि फॉक्स नेटवर्क पर जाने के साथ-साथ स्मैक डाउन को पूरी तरह से बदले जाने की तैयारी की जा रही है। काफ़ी ट्विटर यूज़र्स द्वारा लोगो ट्वीट किया गया है, जो फॉक्स के एक विज्ञापन का हिस्सा है।

स्मैकडाउन लाइव 4 अक्तूबर 2019 से फॉक्स नेटवर्क पर हर शुक्रवार (भारत में शनिवार) को देखा जा सकता है। कहा तो यह भी जा रहा है कि स्मैकडाउन के साथ-साथ एक अन्य शो भी फॉक्स नेटवर्क पर प्रदर्शित किया जाएगा। माना जा रहा है कि रैने यंग इस शो की होस्ट होंगी। हालांकि यह नया लोगो बहुत लोगों को पसंद नहीं आया है, इस पर सबकी अपनी अलग राय है। उम्मीद करते हैं कि स्मैकडाउन फॉक्स पर एक बेहतर शो बनकर उभरेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...