WWE WrestleMania 40 से पहले टॉप ऑफिशियल हुआ चोटिल, रिपोर्ट सामने आने के बाद खुद चुप्पी तोड़ते हुए दिया अपडेट

WWE SmackDown के जनरल मैनेजर को लेकर खबर
WWE SmackDown के जनरल मैनेजर को लेकर खबर

Nick Aldis: WWE फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक SmackDown जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) इंजरी से जूझ रहे हैं। अब उनके फ्यूचर को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। आपको बता दें निक को पिछले साल अक्टूबर में ब्लू ब्रांड का नया जनरल मैनेजर बनाया गया था।

निक एल्डिस पिछले हफ्ते हुए रेड ब्रांड के शो में एडम पीयर्स के साथ नज़र आए थे। दोनों ने मिलकर WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए सिक्स पैक चैलेंज मैच का ऐलान किया था।

PWInsider की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार निक को हाल ही में इंजरी आई। रिपोर्ट में कहा गया है कि अब उन्हें इंजरी से गुर्जरना पड़ेगा। कहा जा रहा है कि वो टॉर्न बाइसेप्स इंजरी से जूझ रहे हैं।

इंजरी की चर्चा के बीच निक एल्डिस ने भी अब अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने X (पहले ट्विटर) के जरिए कहा,

हां, मैं अभी-अभी चोटिल बाइसेप्स की सर्जरी से बाहर निकला हूं। अब यह ठीक हो गया है। मेरे ऊपर भगवान का आशीर्वाद रहा। ये एक अजीब घटना थी। मेरी हालत ठीक हो रही है। मुझे जो भी काम दिया गया है, उसे मैं पूरा करना जारी रखूंगा।

निक के बयान के बाद ये साफ हो गया है कि PWInsider की रिपोर्ट में उन्हें लेकर सही बात कही गई थी। अच्छी बात ये है कि उनकी सर्जरी हो गई और वो अब ठीक हैं, जबकि रिपोर्ट में सर्जरी की संभावना जताई गई थी।

SmackDown में जनरल मैनेजर के रूप में अभी तक निक एल्डिस ने बहुत अच्छा काम किया। सभी उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। फैंस भी अभी तक हमेशा उनके सपोर्ट में रहे हैं। बिना डरे उन्होंने अभी तक काम किया है और वो रोमन रेंस से पंगा लेने में भी पीछे नहीं हटे। अब देखना होगा कि निक एल्डिस इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में नज़र आएंगे या नहीं।

WWE WrestleMania 40 में होगा रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच मुकाबला

WrestleMania 40 के लिहाज से भी अब निक एल्डिस के पास काम ज्यादा होगा। ब्लू ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस और कोडी रोड्स का आमना-सामना होगा। WrestleMania 40 की नाईट 2 में रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Quick Links