26 साल के ताबड़तोड़ WWE Superstar को Roman Reigns से लड़ते हुए देखना चाहते हैं SmackDown के जनरल मैनेजर, दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार को रोमन रेंस के खिलाफ देखना खास होगा
WWE सुपरस्टार को रोमन रेंस के खिलाफ देखना खास होगा

Roman Reigns: WWE Draft 2024 के दौरान ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) का आधिकारिक तौर पर मेन रोस्टर कॉलअप देखने को मिल गया है। अब फैंस उनके अलग-अलग टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच के कयास लगा रहे हैं। इसी बीच SmackDown के जनरल मैनेजर निक एल्डिस ने ब्रॉन ब्रेकर vs रोमन रेंस (Roman Reigns) मैच भविष्य में देखने की इच्छा जताई।

Sportskeeda Wrestling के बिल एप्टर को निक एल्डिस ने थोड़े समय पहले इंटरव्यू दिया था। इसी बीच उन्होंने ब्रॉन ब्रेकर के बारे में बात की। उनसे यहां ब्रेकर के लिए मेन रोस्टर पर सबसे अच्छे विरोधी के बारे में सवाल किया गया। एल्डिस ने यहां तुरंत रोमन का नाम लिया लेकिन बताया कि ब्रेकर अभी उस लेवल पर नहीं हैं। उन्होंने 26 साल के ताबड़तोड़ रेसलर ब्रॉन ब्रेकर के विरोधी को लेकर कहा,

"आगे जाकर? रोमन रेंस! हम अभी वहां तक पहुंचे नहीं हैं और यह एकदम ठीक है। लोगों को उनपर (ब्रॉन ब्रेकर) भरोसा है। कंपनी को भी उनपर भरोसा है और उन्हें अभी भी रोस्टर से होकर गुजरना है। हम अभी तक के सबसे सर्वश्रेष्ठ और वर्ल्ड क्लास रोस्टर के बारे में बात कर रहे हैं। मैं 2002 में WWE को बहुत पसंद करता था क्योंकि उस समय सभी स्टार्स नज़र आते थे। मुझे नहीं पता था कि उस समय जैसा टैलेंट और स्टार पावर कभी दोबारा देखने को मिलेगी, या नहीं। इन सभी चीज़ों के बावजूद हम उस समय के करीब आते जा रहे हैं।"

आप नीचे उनके इंटरव्यू की पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

पूर्व WWE मैनेजर को लगता है कि ब्रॉन ब्रेकर और गोल्डबर्ग में काफी समानताएं हैं

ब्रॉन ब्रेकर की तुलना हमेशा ही उनके अंकल स्कॉट स्टाइनर से होती आई है। इसी बीच पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल को लगता है कि ब्रेकर और गोल्डबर्ग में काफी समानताएं हैं। Sportskeeda Wrestling के SmackTalk शो पर मेंटल ने कहा,

"वो गोल्डबर्ग की कॉपी हैं। मैं इस बारे में यही बोलूंगा। उनके चेहरे के हावभाव भी उसी तरह के हैं, जैसे गोल्डबर्ग के थे। वो भी सूंघने की कोशिश करते हैं और मैच के दौरान सभी जगह थूकते रहते हैं। मुझे लगता है कि उनके द्वारा ब्रेकर को कुछ अलग देना चाहिए था। मैं समझता हूं कि WWE उन्हें खतरनाक बनाना चाहता है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover