COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown जनरल मैनेजर पेज ने जेम्स एल्सवर्थ को कंपनी से निकाला

24   //    25 Jul 2018, 10:32 IST

WWE स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज ने जेम्स एल्सवर्थ को फायर कर दिया। पेज और एजे स्टाइल्स के बीच हो रहे सैगमेंट में दखल देने और पेज को सबके सामने भला बुरा कहने की सजा एल्सवर्थ को मिली।

दरअसल स्मैकडाउन लाइव में समरस्लैम के लिए एजे स्टाइल्स के अगले प्रतिद्वंदी का एलान होना था। इसके लिए रिंग में पेज आईं और फिर एजे स्टाइल्स को बुलाया। WWE चैंपियन एजे ने आकर समरस्लैम में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, एजे अपने प्रतिद्वंदी के बारे में कुछ कहते, इससे पहले जेम्स एल्सवर्थ का म्यूज़िक बज गया। एल्सवर्थ ने आकर कहा कि वो कंपनी में सिर्फ WWE चैंपियन बनने के लिए आए हैं। एल्सवर्थ ने कहा कि वो एजे को 3 बार हरा चुके हैं।

तभी पेज ने एल्सवर्थ को रुकने के लिए कहा और बोला कि जेम्स तुम एक मज़ाक हो। जेम्स ने पेज पर पलटवार करते हुए कहा कि मज़ाक तो तुम हो, तुम आधे टाइम क्यो बोलती हो लोगों को कुछ समझ नहीं आता। पेज ने एल्सवर्थ के पास आकर कहा कि तुम्हें कंपनी से निकाला जाता है। तभी 2 सिक्योरिटी गार्ड जेम्स को उठाकर ले गए और पेज भी उनके पीछे गईं। अंदर जाकर पेज ने जेम्स को दरवाजे के पास ले जाकर लात मारी और बाहर किया।

कंपनी से निकाले जाने के बाद जेम्स एल्सवर्थ ने ट्विटर के जरिए फैंस से अपील की कि उन्हें फिर से स्मैकडाउन का हिस्सा बनाया जाए। जेम्स एल्सवर्थ ने ट्विटर पर लिखा, "पेज ने स्मैकडाउन लाइव के 988वें एपिसोड में शो के इतिहास की सबसे बड़ी गलती की है। मुझे समरस्लैम के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच मिलना चाहिए था।"


Advertisement
Fetching more content...