SmackDown के आखिरी एपिसोड द्वारा WWE को हुआ फायदा, व्यूअरशिप में आया उछाल

Ujjaval
WWE SmackDown को हुआ थोड़ा फायदा
WWE SmackDown को हुआ थोड़ा फायदा

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड शानदार साबित हुआ था। इसी के चलते व्यूअरशिप में थोड़ा उछाल आया है। शो में रोमन रेंस (Roman Reigns) नहीं थे और इसके बावजूद भी सुधार देखने को मिला। पिछले हफ्ते के मुकाबले ज्यादा फायदा नहीं हुआ है लेकिन अच्छी बात यही है कि गिरावट नहीं आई है।

WWE SmackDown के एपिसोड की रेटिंग्स में आया उछाल

SmackDown के एपिसोड की ओवरनाइट रेटिंग्स सामने आ गई है। दरअसल, Spoiler TV के अनुसार ब्लू ब्रांड के शो को 2.182 मिलियन लोगों ने देखा है और इसके पहले वाले एपिसोड में यह आंकड़ा 2.168 मिलियन था। रेटिंग्स में ज्यादा बढ़ोतरी नहीं हुई है लेकिन यह कंपनी के लिए सकारात्मक चीज़ है।

WWE के 6 जनवरी 2023 के एपिसोड ने जितने लोगों को प्रभावित किया था, लगभग उतने ही शो को फिर देखने आए। यह एक अच्छी चीज़ है और आगे भी यही चीज़ जारी रही, तो टीवी नेटवर्क और मैनेजमेंट दोनों ही खुश होंगे। Royal Rumble सीजन करीब आते जा रहा है और ऐसे में शायद WWE कोशिश करेगा कि रेटिंग्स में किसी तरह से सुधार हो।

इसकी तैयारी WWE ने कर ली है। अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड शो में रोमन रेंस नज़र आने वाले हैं। WWE ने Royal Rumble 2023 में होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट तय किया है। इसमें काफी बवाल मच सकता है और ऐसे में कई फैंस इस शो को देखेंगे।

SmackDown के अगले एपिसोड की रेटिंग्स में थोड़ी बढ़त देखने को मिल सकती है। रोमन रेंस कुछ और फैंस को शो की ओर आकर्षित कर सकते हैं। SmackDown का आखिरी एपिसोड अच्छा था और इस शो में फैंस की नज़रें मुख्य रूप से केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के मैच पर थी।

इसी वजह से अंत तक रेटिंग्स स्थिर रही। हालांकि, मैच के अंत में द उसोज़ और सोलो सिकोआ ने आकर केविन पर हमला किया। उनकी स्टोरीलाइन में यह एक नया एंगल है और अगले हफ्ते इसे फिर आगे बढ़ाया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now