WWE में 111 किलो के फेमस Superstar के ऊपर हुआ जानलेवा हमला, पुराने साथी ने पीट-पीटकर किया 'अधमरा'

हैप्पी कॉर्बिन ने स्मैकडाउन में मैडकैप मॉस पर किया जोरदार अटैक
हैप्पी कॉर्बिन ने स्मैकडाउन में मैडकैप मॉस पर किया जोरदार अटैक

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) और मैडकैप मॉस (Madcap Moss) का जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जिस तरह से स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई जा रही है उससे फैंस को जल्द ही इनके बीच एक और मुकाबला देखने को मिल सकता है।

SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान जब मैडकैप मॉस अपने इंटरव्यू के दौरान WrestleMania Backlash में हैप्पी कॉर्बिन के खिलाफ हुए मैच का जिक्र कर रहे थे तभी हैप्पी कॉर्बिन ने मॉस के ऊपर स्टील चेयर से जोरदार हमला कर दिया। कॉर्बिन ने स्टील चेयर को मॉस की गर्दन में फंसाया और फिर ट्रॉफी से उनके ऊपर जानलेवा हमला किया। कॉर्बिन ने बुरी तरह पीटकर 119 किलो के मॉस को रिंग में अधमरी हालत में छोड़ दिया।

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन के जोरदार हमले के कारण मॉस को स्ट्रेचर पर ले जाया गया

हैप्पी कॉर्बिन का हमला कितना खतरनाक था, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि मॉस को आखिर में स्ट्रेचर के जरिए ले जाना पड़ा। नीचे वीडियो में आप मॉस की बुरी हालत देख सकते हैं। इसके अलावा कॉर्बिन एक बार फिर मॉस को धमकाने के लिए स्ट्रेचर तक जा पहुंचे।

SmackDown में मैडकैप मॉस Money in the Bank को लेकर भी अपनी बात कह रहे थे। जुलाई में होने वाले इस प्रीमियम इवेंट के लिए उन्होंने लैडर मैच में शामिल होने की इच्छा जताई, हालांकि इसी दौरान हैप्पी कॉर्बिन ने हमला कर दिया।

हैप्पी कॉर्बिन वर्तमान समय में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिलहाल मैडकैप मॉस के साथ उनकी स्टोरीलाइन जिस अंदाज़ में आगे बढ़ रही है उससे एक बात तो तय है कि फैंस को इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस के बीच WrestleMania Backlash में मैच हुआ था। इस मैच में मॉस ने जीत दर्ज की थी, लेकिन अब उम्मीद है कि जल्द ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मुकाबला देखने को मिल सकता है ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now